15 साल की उम्र में दो बार यौन शोषण की शिकार हुई थी ये WWE स्टार, अब कही ये बात | ख़बर खर्ची

15 साल की उम्र में दो बार यौन शोषण की शिकार हुई थी ये WWE स्टार, अब कही ये बात

Nikki Bella, wwe, ameican wwe star Nikki Bella, WWE wrestler Nikki Bella, Nikki Bella raped, Nikki Bella photos, Nikki Bella news, John Cena Ex girlfriend Nikki Bella, John Cena Ex,  निकी बेला, निकी बेला फोटो, निकी बेला पहलवान,
रेसलिंग (WWE) की दुनिया में निकी बेला के नाम से मशहूर हैं। फोटो वीडियो स्क्रीन शॉट।

स्टेफनी निकोल गार्सिया कोलेस अमेरिकी रेसलिंग की मशहूर WWE स्टार हैं। रेसलिंग (WWE) की दुनिया में निकी बेला के नाम से मशहूर हैं। निकी बेला ने खुलासा किया है कि हाईस्कूल के दौरान उनका दो बार रेप किया गया था। निकी तब 15 साल की थीं। निकी ने इस अतीत की घटना का जिक्र अपने नए संस्करण ‘Incomparable’ में किया है।

निकी बेला ने घटना का जिक्र करते हुए लिखा है, जब वो हाई स्कूल में पढ़ती थीं और महज 15 साल की थीं तो उन्हीं के साथ उनके दोस्त ने बलात्कार किया था। निकी ने बताया कि इस घटना के कुछ महीनों के बाद एक और कॉलेज छात्र ने उनके साथ बलात्कार किया। वो मानसिक शांति के लिए थेरेपिस्ट के पास जाती थीं। निक्की के मुताबिक ने बताया, जब आपके साथ ऐसा कुछ होता है, आप ही उस पीड़ित की मानसिकता को समझ सकते हैं। गुस्सा करने के बजाय शर्म महसूस करना कितना आसान है, यह महसूस करना कितना आसान है कि आप इसे खुद रोक सकते थे।’

Advertisement

पीपुल मैगजीन ने निक्की के हवाले से लिखा है, ‘यह भयानक अपराध है और इसके बाद जो शर्म महसूस होती है और जो कलंक लगता है वह तो वास्तविक दर्द से भी बदतर है।’

WWE फ्यूचर हॉल ऑफ फेमर ने स्वीकार किया कि इस घटना के बाद उनको खुद पर काफी शर्मा आती थी। निकी इस घटना के लिए खुद को दोषी ठहराया। निक्की डांसिंग स्टार अर्टेम चिगविंटसेव के बच्चे की मां बनने वाली हैं। निक्की इस घटना के बाबत महिलाओं और लड़कियों को संदेश देते हुए कहा, ‘मैं उन कम उम्र की महिलाओं/लड़कियों से कहना चाहती हूं कि मुझे देखो। शायद मैं आपकी मदद कर सकती हूं। जैसा मैं इतने वर्षों तक इस घटना को छिपाए रही, वैसा आप बिल्कुल नहीं करना।’ निक्की को उम्मीद है कि इस घटना को साझा करने से दूसरों को संघर्ष करने में मदद मिल सकती है।

Advertisement

2007 में रेसलिंग की दुनिया में रखा था कदम

निकी जून 2007 में वर्ल्ड रेसलिंग एंटरटेनमेंट से जुड़ीं। इस दौरान अपनी जुड़वा बहन ब्राय के साथ रेसलिंग की दुनिया में अलग पहचान बनाईं। दोनों बहनों ने मिलकर साल 2011 में डीवा चैंपियनशिप भी जीती। निकी बेला ने 12 सालों तक रेसलिंग की दुनिया पर राज किया और साल 24 मार्च, 2019 को उन्होंने इस खेल को अलविदा कह दिया।

Advertisement

जॉन सीन से होने वाली थी शादी

निकी बेला 2012 से 16 बार के डब्‍ल्‍यूडब्‍ल्‍यूई चैंपियन जॉन सीना के साथ रिलेशनशिप में थीं। निकी और जॉन ने 2017 में सगाई की, लेकिन अगले साल घोषणा कर दी कि शादी नहीं करेंगी। निकी बेला अब डांसिंग विद द स्‍टार्स के अपने जोड़ीदार आर्टेम चिगविंतसेव से सगाई कर चुकी हैं। 2020 जनवरी में निकी बेला और उनकी बहन ब्री बेला ने घोषणा की थी कि दोनों बहनें बच्‍चे के जन्‍म लेने की उम्‍मीद कर रही हैं।

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

x

Subscribe Now

You have successfully subscribed to the newsletter

There was an error while trying to send your request. Please try again.

ख़बर खर्ची will use the information you provide on this form to be in touch with you and to provide updates and marketing.