Advertisement

समर्थकों के साथ खेत में भागी TMC उम्मीदवार सुजाता खान, गांववालों ने लाठी लेकर दौड़ाया

तीसरे चरण के मतदान के दिन आरामबाग से टीएमएसी उम्मीदवार सुजाता मंडल खान पोलिंग बुथ गई थीं जहां से गांववालों ने उन्हें लाठी लेकर दौड़ा दिया।

Advertisement

पश्चिम बंगाल में मंगलवार को हुए तीसरे चरण के मतदान के दिन टीएमसी उम्मीदवार को गांववालों ने लाठी लेकर दौड़ा लिया। इस वाकये का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में साफतौर पर देखा जा रहा है कि गांव के कुछ लोग हाथों में लाठी डंडे लिए टीएमसी उम्मीदावर और उनके समर्थकों को लाठी डंडे के साथ खेतों में दौड़ा रहे हैं।

बता दें तीसरे चरण के मतदान के दिन आरामबाग से टीएमएसी उम्मीदवार सुजाता मंडल खान पोलिंग बुथ गई थीं जहां से गांववालों ने उन्हें लाठी लेकर दौड़ा दिया। TMC का आरोप है कि उनपर ईंटों से हमला किया गया है। उन्होंने कहा कि मास्क में कुछ लोग आए, जिन्होंने उनपर हमला किया। TMC का आरोप है कि BJP कार्यकर्ताओं ने सुजाता मंडल का पीछा किया और उनके सिर पर हमला भी किया। रिपोर्ट के मुताबिक, इस दौरान उनके सिर पर चोट भी लगी है। TMC का यह भी आरोप है कि हमले में एक सुरक्षाकर्मी घायल हुआ है।

Advertisement

वहीं घटना को लेकर टीएमसी नेता डेरेक ओ ब्रायन ने चुनाव आयोग से भी शिकायत की है। वहीं, सुजाता ने आरोप लगाया कि BJP के गुंडों ने बीती रात महिला मतदाताओं को धमकाया और प्रताड़ित किया। उन्होंने विपक्षी पार्टी पर आरोप लगाया कि उसने वोटिंग के बीच आरामबाग में तृणमूल समर्थकों को धमकाया। हालांकि, भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने इन आरोपों से इनकार किया है।

मतदान के दौरान सुजाता ने आरोप लगाते हुए कहा था कि कई स्थानों पर स्थिति ठीक है लेकिन स्थिति वहां पर ठीक नहीं है, जहां हम मजबूत हैं। बूथ संख्या 45 पर लोगों ने TMC के लिए मतदान किया, लेकिन वोट BJP के खाते में जा रहा है। अरांडी-ii में हमारे कार्यकर्ताओं को पीटा गया। केंद्रीय बल भी निष्पक्षता के साथ काम नहीं कर रहे। वह लोगों को BJP को वोट देने के लिए कह रहे हैं।

Advertisement

BJP कार्यकर्ता मतदान केंद्रों पर जबरन कब्जा कर रहे हैंः ममता बनर्जी
पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भी आरोप लगाया कि BJP कार्यकर्ता मतदान केंद्रों पर जबरन कब्जा कर रहे हैं और तृणमूल कांग्रेस के उम्मीदवारों समेत पार्टी कार्यकर्ताओं पर हमला कर रहे हैं। बनर्जी ने अलीपुरद्वार जिले में एक जनसभा के दौरान आरोप लगाया कि BJP कार्यकर्ताओं ने आरामबाग से तृणमूल कांग्रेस प्रत्याशी सुजाता मंडल का पीछा किया और एक मतदान केंद्र के पास उनके सिर पर चोट पहुंचाई।

Advertisement
ख़बर खर्ची

Share

Recent Posts

KGF Chapter 2 full movie leaked: यश स्टारर केजीएफ 2 को तमिलरॉकर्स ने किया लीक, ऐसे देखें HD वीडियो

श का स्वैग, प्रशांत नील का निर्देशन, ताली बजाने योग्य संवाद, आश्चर्यजनक एक्शन सेट-पीस और…

3 weeks ago

यूपीः महोबा के SBI की शाखा में लगी भीषण आग, तमाम दस्तावेज जलकर खाक

बैंक अधिकारी इस घटना की पड़ताल कर रहे हैं। सीओ ने बताया कि प्रथमदृष्टया ऐसा…

2 months ago

दिग्गज ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने क्रिकेट के सभी प्रारूपों से लिया संन्यास

हरभजन ने 1998 में शारजाह में न्यूजीलैंड के खिलाफ एकदिवसीय मैच से अंतरराष्ट्रीय पदार्पण किया…

5 months ago

यूपी में शनिवार से कोरोना कर्फ्यू, रात 11 बजे से सुबह पांच बजे तक प्रभावी रहेगा, शादियों में 200 से ज्यादा लोग नहीं

मुख्यमंत्री ने निर्देश दिया कि शनिवार 25 दिसंबर से प्रदेशव्यापी रात्रिकालीन कोरोना कर्फ्यू प्रभावी किया…

5 months ago

सरकार अब दो साल तक रखेगी आपके कॉल डेटा, इंटरनेट के इस्तेमाल संबंधी रिकॉर्ड, जानिए

लाइसेंस में संशोधन 21 दिसंबर को जारी किए गए थे और 22 दिसंबर को इनका…

5 months ago