समर्थकों के साथ खेत में भागी TMC उम्मीदवार सुजाता खान, गांववालों ने लाठी लेकर दौड़ाया | ख़बर खर्ची

समर्थकों के साथ खेत में भागी TMC उम्मीदवार सुजाता खान, गांववालों ने लाठी लेकर दौड़ाया

west bengal assembly election 2021, sujata mondal, Assembly elections 2021, west bengal 3rd phase voting,  tmc candidate from arambagh, bjp, voting in west bengal, India News in Hindi,

पश्चिम बंगाल में मंगलवार को हुए तीसरे चरण के मतदान के दिन टीएमसी उम्मीदवार को गांववालों ने लाठी लेकर दौड़ा लिया। इस वाकये का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में साफतौर पर देखा जा रहा है कि गांव के कुछ लोग हाथों में लाठी डंडे लिए टीएमसी उम्मीदावर और उनके समर्थकों को लाठी डंडे के साथ खेतों में दौड़ा रहे हैं।

बता दें तीसरे चरण के मतदान के दिन आरामबाग से टीएमएसी उम्मीदवार सुजाता मंडल खान पोलिंग बुथ गई थीं जहां से गांववालों ने उन्हें लाठी लेकर दौड़ा दिया। TMC का आरोप है कि उनपर ईंटों से हमला किया गया है। उन्होंने कहा कि मास्क में कुछ लोग आए, जिन्होंने उनपर हमला किया। TMC का आरोप है कि BJP कार्यकर्ताओं ने सुजाता मंडल का पीछा किया और उनके सिर पर हमला भी किया। रिपोर्ट के मुताबिक, इस दौरान उनके सिर पर चोट भी लगी है। TMC का यह भी आरोप है कि हमले में एक सुरक्षाकर्मी घायल हुआ है।

Advertisement

वहीं घटना को लेकर टीएमसी नेता डेरेक ओ ब्रायन ने चुनाव आयोग से भी शिकायत की है। वहीं, सुजाता ने आरोप लगाया कि BJP के गुंडों ने बीती रात महिला मतदाताओं को धमकाया और प्रताड़ित किया। उन्होंने विपक्षी पार्टी पर आरोप लगाया कि उसने वोटिंग के बीच आरामबाग में तृणमूल समर्थकों को धमकाया। हालांकि, भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने इन आरोपों से इनकार किया है।

मतदान के दौरान सुजाता ने आरोप लगाते हुए कहा था कि कई स्थानों पर स्थिति ठीक है लेकिन स्थिति वहां पर ठीक नहीं है, जहां हम मजबूत हैं। बूथ संख्या 45 पर लोगों ने TMC के लिए मतदान किया, लेकिन वोट BJP के खाते में जा रहा है। अरांडी-ii में हमारे कार्यकर्ताओं को पीटा गया। केंद्रीय बल भी निष्पक्षता के साथ काम नहीं कर रहे। वह लोगों को BJP को वोट देने के लिए कह रहे हैं।

BJP कार्यकर्ता मतदान केंद्रों पर जबरन कब्जा कर रहे हैंः ममता बनर्जी
पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भी आरोप लगाया कि BJP कार्यकर्ता मतदान केंद्रों पर जबरन कब्जा कर रहे हैं और तृणमूल कांग्रेस के उम्मीदवारों समेत पार्टी कार्यकर्ताओं पर हमला कर रहे हैं। बनर्जी ने अलीपुरद्वार जिले में एक जनसभा के दौरान आरोप लगाया कि BJP कार्यकर्ताओं ने आरामबाग से तृणमूल कांग्रेस प्रत्याशी सुजाता मंडल का पीछा किया और एक मतदान केंद्र के पास उनके सिर पर चोट पहुंचाई।

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

x