ड्रग्स विवादः उर्मिला ने कंगना रनौत पर किया पलटवार- हमेशा विक्टिम कार्ड खेलती है, नाम सहित दें सबूत | ख़बर खर्ची

ड्रग्स विवादः उर्मिला ने कंगना रनौत पर किया पलटवार- हमेशा विक्टिम कार्ड खेलती है, नाम सहित दें सबूत

Urmila Matondkar hit on Kangana Ranaut, kangana ranaut, Urmila Matondkar on Kangana Ranaut, Urmila Matondkar to Kangana Ranaut, kangana ranaut age, kangana ranaut alia bhatt, kangana ranaut sister, kangana ranaut net worth, urmila matondkar husband, urmila matondkar age, urmila matondkar biograpgy, urmila matondkar twitter, urmila matondkar insta,
उर्मिला ने कंगना रनौत से कहा है कि वो उन बॉलीवुड एक्ट्रेस का नाम बताएं जो ड्रग्स लेते हैं और वो भी सबूतों के साथ।

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत में ड्रग एंगल के खुलासे के बाद जमकर सियासत हो रही है। कंगना रनौत (Kangana Ranaut) बॉलीवुड पर लगातार ड्रग एडिक्ट होने का आरोप लगा रही हैं। वह खुलकर कई कलाकारों का नाम ले चुकी हैं। पिछले दिनों कंगना ने एक्ट्रेस उर्मिला (Urmila Matondkar) को लेकर कहा था- ‘वो एक्टिंग के लिए नहीं बल्कि सॉफ्ट पोर्न के लिए जानी जाती हैं। उन्हें टिकट मिल सकता है, तो मुझे क्यों टिकट नहीं मिल सकता।’

कंगना रनौत (Kangana) के इस बयान के बाद उर्मिला मातोंडकर (Urmila) के सपोर्ट में कई एक्टर खुलकर सामने आ गए हैं। वहीं उर्मिला ने भी कंगना पर पलटवार किया है। उर्मिला ने कंगना रनौत से कहा है कि वो उन बॉलीवुड एक्ट्रेस का नाम बताएं जो ड्रग्स लेते हैं और वो भी सबूतों के साथ। कंगना द्वारा बॉलीवुड कलाकरों के ड्रग लेने की कही बात पर उर्मिला ने कंगना से कहा कि पूरे बॉलीवुड को बदनाम करने से अच्छा है कि वह उन स्टार्स के नामों का खुलासा करें जो ड्रग माफिया का हिस्सा हैं। मैं सच में चाहती हूं कि कंगना उन लोगों का नाम लेकर उनका पर्दाफाश करे। ऐसा करके वो हम पर उपकार करेंगी।’

Advertisement

दरअसल कंगना के निशाने पर उर्मिला तब आईं जब उन्होंने जया बच्चन के बयान को अपना समर्थन दिया। हाल ही में जया बच्चन ने भोजपुरी एक्टर सांसद रवि किशन के उस बयान पर नाराजगी जाहिर की थी जिसमें रवि किशन ने कहा था कि चाइना और पाकिस्‍तान के रास्‍ते भारत में ड्रग्‍स की खेप भारत पहुंचती है। दुःख की बात है कि बॉलीवुड भी इससे अछूता नहीं है। देश की युवा पीढ़ी बर्बाद हो रही है। रवि किशन के बयान पर जया बच्चन ने अप्रत्यक्ष रूप से एक्टर पर निशाना साधते हुए कहा था कि बॉलीवुड ने लोगों को बहुत कुछ दिया है। कुछ लोग जिस थाली में खाते हैं उसी में छेद करते हैं। जया बच्चन की बात पर कंगना ने नाराजगी जाहिर की थी।

वहीं जया बच्चन की बातों का समर्थन करते हुए उर्मिला ने कंगना रनौत पर निशाना साधा था कि जिसके बाद कंगना ने उर्मिला मातोंडकर को ‘सॉफ्ट पोर्न स्टार (Soft Porn Star)’तक कह डाला था।  कंगना पर उर्मिला का पलटवार यहीं नहीं थमा। जिसपर उर्मिला ने कंगना से कहा था कि पिछले 10 साल से आप फिल्म इंडस्ट्री में काम कर रही हैं लेकिन अब आपको यहां लोगों से परेशानी होने लगी। आप हमेशा विक्टिम कार्ड क्यों खेलती हैं।

Advertisement

और क्या कहा था उर्मिला ने?

उर्मिला ने कंगना को घेरते हुए आगे कहा था कि तुम्हारे पास आज जो कुछ भी है, नाम, फेम, पैसा, सबके लिए तुम्हें मुंबई और फिल्म इंडस्ट्री का शुक्रिया अदा करना चाहिए। तुमने पहले ये चीजें क्यों नहीं उठाईं। अब पिछले कुछ महीनों से ही तुम क्यों इन सबके बारे में बोल रही हो। समय थोड़ा मजाकिया लगता है। चीजें अब थोड़ी अटपटी लग रही हैं। उर्मिला ने कहा था कि ये इंसान, जिसे टैक्सपेयर्स के पैसों से Y सिक्योरिटी दी गई है, पुलिस को ड्रग नेक्सस के बारे में क्यों नहीं बताती हैं? इस बात में कोई संदेह नहीं है कि मुंबई और बॉलीवुड सभी का है। जिसने भी इस शहर से प्यार किया है और उसे वापस कुछ दिया है तो यह शहर उनका है।

Advertisement

उर्मिला को पूजा भट्ट, रामगोपाल वर्मा और स्वरा भास्कर का मिला साथ

अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर के बारे में कंगना रनौत की एक विवादित टिप्पणी के बाद स्वरा भास्कर, पूजा भट्ट और राम गोपाल वर्मा सहित बॉलीवुड के कई कलाकार तथा फिल्म निर्माता उनके (उर्मिला के) समर्थन में उतर आए हैं।

कंगना की टिप्पणी की बॉलीवुड में आलोचना की गई है। कई लोगों ने उर्मिला के 25 साल के करियर को सादगी और गरिमा वाला बताया। रामगोपाल वर्मा ने उर्मिला के साथ रंगीला, सत्या और भूत जैसी कई फिल्मों में काम किया है। उन्होंने कहा कि 46 वर्षीय उर्मिला ने कई बार अपनी प्रतिभा साबित की है। वहीं स्वरा भास्कर ने ट्वीट कर उर्मिला के फिल्मों में अभिनय और शानदार नृत्य की तारीफ की।

Advertisement

‘थप्पड़’ फिल्म के निर्देशक अनुभव सिन्हा ने कहा कि उर्मिला अब तक की सबसे सुंदर और शिष्ट अदाकारा हैं। अपने भड़काऊ बयानों को लेकर इन दिनों सुर्खियों में रही कंगना ने दावा किया था कि ‘लिबरल ब्रिगेड’ उनकी तुलना एक पोर्न स्टार से कर रहा है।पूजा भट्ट, सयानी गुप्ता और पटकथा लेखक कनिका ढिल्लन ने भी उर्मिला का समर्थन किया। पूजा ने उर्मिला को एक बेहतरीन कलाकार बताया।

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

x

Subscribe Now

You have successfully subscribed to the newsletter

There was an error while trying to send your request. Please try again.

ख़बर खर्ची will use the information you provide on this form to be in touch with you and to provide updates and marketing.