'जहर देकर मार सकती है योगी सरकार', एक बार फिर मुख्तार अंसारी ने जताई मौत की आशंका | ख़बर खर्ची

‘जहर देकर मार सकती है योगी सरकार’, एक बार फिर मुख्तार अंसारी ने जताई मौत की आशंका

Enforcement directorate, azam khan, atiq ahmad, mukhtar ansari, money laundering, case of money laundering, interrogation, Uttar Pradesh News in Hindi, Latest Uttar Pradesh News in Hindi,
मुख्तार अंसारी।

पूर्वांचल के बाहुबली कहे जाने वाले गाजीपुर के मुख्तार अंसारी इस वक्त खुद को असहाय महसूस कर रहे हैं। कभी दुश्मनों को नाम से कंपा देने वाले मुख्तार आज खुद थर-थर कांप रहे हैं। मौत का हर रोज तमाशा बनाने वाले बाहुबली को अब खुद मौत का डर सताने लगा है। ये हम नहीं कह रहे हैं बल्कि मुख्तार अंसारी ने खुद जज के सामने इस बात का जिक्र किया है कि योगी सरकार उनको खाने में जहर देकर मार सकती है।

बाहुबली मुख्तार अंसारी ने योगी सरकार पर खुद को खाने में जहर देकर हत्या करवाने की साजिश रचने का आरोप लगाया है। गुरुवार को मुख्तार की पेशी थी। बाराबंकी में एमपी, एमएलए कोर्ट से हुई वर्चुअल पेशी में मुख्तार ने यह आरोप लगाया है। मुख्तार ने उच्च श्रेणी सुविधा देने की भी मांग की और कहा कि विधायक होने के नाते मुझे उच्च श्रेणी मुहैया करवा दीजिए। मामले में अगली सुनवाई की तिथि सात अक्टूबर तय की गई है। 

Advertisement

मुख्तार अंसारी के अधिवक्ता रणधीर सिंह सुमन ने जेल मैनुअल पैरा -287 के तहत उच्च श्रेणी मुहैया कराने की अर्जी दी। बांदा जेल सेवर्चुअल पेश हुए मुख्तार अंसारी ने कोर्ट से कहा कि विधायक होने के नाते मुझे उच्च श्रेणी मुहैया करवा दीजिए। उन्होंने जोर देकर कहा कि वैसे भी मुझसे राज्य सरकार नाराज है, कहीं खाने में जहर न मिलवा दे। मुख्तार अंसारी ने कहा कि अगर उसे जेल में उच्च श्रेणी मिल जाती है तो उसके मन से डर खत्म हो जाएगा।

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

x