VIDEO: हवा में टकराए दो विमान, उड़ गए परखच्चे, यात्रियों ने कूदकर बचाई अपनी जान | ख़बर खर्ची

VIDEO: हवा में टकराए दो विमान, उड़ गए परखच्चे, यात्रियों ने कूदकर बचाई अपनी जान

सोशल मीडिया पर हवा में टकराते हुए दो विमान का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में विमान के टकराने के बाद जो हाल होता दिख रहा है उससे आप दंग रह जाएंगे।

वायरल वीडियो में दो विमान आपस में टकराते हैं। टकराने के बाद दोनों विमान के परखच्चे उड़ जाते हैं। दोनों विमान के टूटे हुए हिस्से हवा में तैरते हुए दिखाई दे रहे हैं। हालांकि समय रहते पायल और यात्रियों ने अपनी जान बचाने के लिए उड़ते हुए विमान से कूद गए।

Advertisement

बता दें, दुर्घटनाग्रस्त हुए विमान का यह वीडियो 8 साल पुरानी है। जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। सीएनन ने इस बारे में जानकारी देते हुए उस समय खबर चलाते हुए लिखा था- चमत्कारिक रूप से दुर्घटना में नौ यात्रियों और दो पायलटों में से कोई भी गंभीर रूप से घायल नहीं हुआ था।

यह हादसा साल 2013 में विस्कॉन्सिन के लेक सुपीरियर के पास हुआ था। स्काइडाइविंग इंस्ट्रक्टर माइक रॉबिन्सन के अनुसार, दोनों विमान एक साथ उड़ रहे थे क्योंकि स्काईटाइवर को गठन में कूदना था लेकिन तभी दोनों विमान आपस में टकरा गए जिसके बाद एक में आग लग गई थी।

Advertisement

हादसे में फाइटर वर्न जॉनसन ने कहा कि उस मसय के मुख्य पायलट ने कहा कि उसकी विंडशील्ड टूट गई और उसने कूदने से पहले एक तेज आवाज सुनी। विमान बीच हवा में ही टूट गया लेकिन पायलट और अन्य लोग पैराशूट की मदद से नीचे कूद गए। आठ साल बाद इसका वीडियो अब खूब देखा जा रहा है।

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

x