जो काम नहीं देता उसे तेल लगाने की क्या जरूरत, रेमो डिसूजा से नाराज हुए कृष्णा | ख़बर खर्ची

जो काम नहीं देता उसे तेल लगाने की क्या जरूरत, रेमो डिसूजा से नाराज हुए कृष्णा

Kapil Sharma, Krushna Abhishek, Kapil Sharma show, Krushna Abhishek remo d'souza, Krushna Abhishek, Remo D'souza Kapil Sharma show, The Kapil Sharma Show, कृष्णा, सपना, रेमो डिसूजा,

द कपिल शर्मा शो से सोशल मीडिया पर एक ऐसी बात खूब वायरल हो रही है जिसमें कृष्णा के शो छोड़ने की बात कही जा रही है। वहीं रेमो से शो पर अपनी नाराजगी का जिक्र भी किया और कहा कि जो आदमी अपनी बिल्डिंग में रह रहे लड़के को काम नहीं देता उसे तेल लगाने की क्या जरूरत है। कृष्णा कपिल शर्मा के शो में सपना और अन्य करिदारों में दर्शकों का मनोरंजन करते हैं।

कृष्णा कहते हैं कि रेमा पर मैंने एक किताब लिखी है- डांस का डेमो, डिसूजा का रेमो। कृष्णा की इस बात पर सब ठहाके लगाने लगता हैं। इनके बारे में किसको नहीं पता। सब नए-नए लड़कों, देश के कोने-कोने से आए लड़कों को टीवी में स्टार बनाया, फिल्मों में स्टार बनाया। कपिल कहते हैं कि तो इसमें गुस्सा होने वाली क्या बात है। रेमो से नाराज कृष्णा कहते हैं- अरे देश के कोने-कोने से लड़कों के स्टार बनाया और बिल्डिंग में एक लड़का रहता है…। कृष्णा की इस बात पर रेमो खूब ठहाके लगाते हैं।

Advertisement

आगे सपना अपने मसाज का जिक्र करती है और कहती है- हमारे पास रेमो डिसूजा मसाज है। मसाज की प्रक्रिया के बारे में बताती है तो कपिल कहते हैं कि तुने कस्टमर को तो तेल लगाया ही नहीं, जिसपर सपना कहती है कि जो आदमी काम देता ही नहीं उसे तेल लगाने की क्या जरूरत है।

कपिल का शो छोड़ना चाहते हैं कृष्णा!

सोशल मीडिया पर ऐसी खबर फैली है कि कृष्णा, कपिल के शो को छोड़ना चाहते हैं। उन्होंने शो के दौरान ही इस बात का ऐलान कर दिया है कि वे इस शो का हिस्सा नहीं बने रहना चाहते हैं। जैसे ही ये खबर वायरल हुई, फैन्स काफी मायूस हो गए और अपना दुख जाहिर करने लगे। लेकिन आपको दुखी होने की जरूरत नहीं है। दरअसल कृष्णा ने शो छोड़ने की धमकी मजाक में दी है।

Advertisement

देखें वीडियोhttps://www.instagram.com/tv/CHPess1HCTI/?utm_source=ig_embed

मेकर्स ने उस एपिसोड का एक प्रोमो शेयर किया है जिसमें दिखाया जा रहा है कि कृष्णा, रेमो के शो पर आने से खुश नहीं हैं। वे एंट्री तो जरूर डांस लेते हुए करते हैं, लेकिन रेमो को देखते हुए कह देते हैं कि वे शो को छोड़ रहे हैं। वे वहां मौजूद सभी गेस्ट को अलविदा कह देते हैं। अब जब कपिल, कृष्णा से पूछते हैं कि वे क्यों शो छोड़ने के लिए कह रहे हैं, इस पर कृष्णा काफी फनी जवाब देते हैं। वे कहते हैं- इतने सारे गेस्ट को भी कोई बुलाता है क्या।

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

x