The Kapil Sharma Show: द कपिल शर्मा शो के एक सीन पर मचा बवाल, दर्ज हुई एफआईआर, जानिए | ख़बर खर्ची

The Kapil Sharma Show: द कपिल शर्मा शो के एक सीन पर मचा बवाल, दर्ज हुई एफआईआर, जानिए

सोनी टीवी, द कपिल शर्मा शो, कपिल शर्मा, एफआईआर, the kapil sharma show fir sony tv, the kapil sharma show, sony tv, kapil sharma, fir,

मशहूर कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो के खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई है। मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिला और सत्र न्यायालय में सुरेश धाकड़ नाम के एक वकील ने यह प्राथमिकी दर्ज करायी है। वकील ने शिकायत में कहा है कि 21 अप्रैल को सोनी टीवी पर आपत्तिजनक दृश्यों वाला एपिसोड प्रसारित किया गया था।शो के निर्माताओं के खिलाफ दर्ज की गई प्राथमिकी में कहा गया है कि शो के कलाकारों को एक एपिसोड में कोर्ट रूम के सीन में शराब पीते हुए दिखाया गया था।

शिकायतकर्ता ने कॉमेडी शो के निर्माताओं पर कोर्ट का अनादर करने का आरोप लगाया है। धाकड़ के मुताबिक, शो के एंकर कपिल शर्मा और सोनी टीवी के डायरेक्टर एमपी सिंह के खिलाफ आईटी एक्ट और एक्साइज एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। इस मामले की सुनवाई 1 अक्टूबर को होनी है।

Advertisement

शो पर एफआईआर करने वाले वकील ने संवाददाताओं से कहा, “अदालत के दृश्य में, सह-कलाकार शराब की बोतल लेकर मंच पर आता है और अन्य लोगों से इसका स्वाद लेने का आग्रह करता है।” “यह दृश्य अदालत की गरिमा को ठेस पहुँचाता है। इसमें एक वैधानिक चेतावनी भी होनी चाहिए थी, जो उसने नहीं की।धाकड़ ने दावा किया कि अतीत में भी, कॉमेडी शो में महिलाओं के बारे में भद्दी टिप्पणियों जैसी आपत्तिजनक सामग्री दिखाई गई है। उन्होंने दावा किया कि उन्होंने पहले शो के निर्माताओं के खिलाफ मामला दर्ज करने के लिए कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक से संपर्क किया था, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ।

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

x