'मेरी मां बीमार है मुझे घर जाना है', छात्र ने सोनू सूद से लगाई मदद की गुहार, एक्टर ने दिया ये जवाब | ख़बर खर्ची

‘मेरी मां बीमार है मुझे घर जाना है’, छात्र ने सोनू सूद से लगाई मदद की गुहार, एक्टर ने दिया ये जवाब

sonu sood height, sonu sood wife, sonu sood hotel in mumbai, sonu sood age, sonu sood son, sonu sood twitter, sonu sood hotel, sonu sood instagram, sonu sood actor, sonu sood arranged buses, sonu sood all movies, sonu sood abhineta, sonu sood and salman khan, sonu sood arundhati, sonu sood about, sonu sood biography sonu sood buses, sonu sood bus, sonu sood birthday, sonu sood bus service, sonu sood brother name, sonu sood corona, sonu sood corona help,
sonu sood cars, sonu sood comedy movies
sonu sood coronavirus, sonu sood college, sonu sood donation, sonu sood help migrant, sonu sood hotel name juhu, sonu sood hotel image, sonu sood hospital
sonu sood image, sonu sood in gabbar is back, sonu sood income, sonu sood migrant workers, sonu sood migrants
sonu sood measurements, sonu sood 
sonu sood on corona, सोनू सूद, सोनू सूद का ट्वीट हुआ वायरल, सोनू सूद से छात्र ने मदद की लगाई गुहार,
सोनू सूद लगातार बसों से मजदूरों को उनके घर भेज रहे हैं।

कोरोना महामारी और लॉकडाउन के बीच देश के अलग-अलग राज्यों में लाखों प्रवासी मजदूर फंसे हुए हैं। लॉकडाउन की वजह से उनके सामने रहने-खाने का गंभीर संकट पैदा हो गया है। ऐसे में ये मजदूर अपने घर जाने को मजबूर हो गए है। कुछ रेलवे ट्रैक के सहारे तो कुछ सड़क मार्ग के जरिए पैदल ही घर रवाना हो रहे है। ऐसे में इन मजदूरों को बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद उनको घर पहुंचाने में मदद कर रहे हैं। इस बीच मुंबई में फंसे एक छात्र ने भी सोनू सूद से मदद की गुहार लगाई और अपनी बीमार मम्मी की चिंता जाहिर करते हुए घर जाने के लिए उनसे मदद मांगी। सोनू सूद ने भी बिना देर किए ही उस छात्र को मदद का आश्वासन दिया।

क्या लिखा छात्र ने ?

Advertisement

छात्र ने सोनू सूद को ट्विटर पर टैग करते हुए लिखा, सर मैं एक छात्र हूं। और मुंबई के ठाणे में फंसा हुआ हूं। कोई भी मेरी मदद नहीं कर रहा। छात्र ने आगे लिखा, मेरी मां बहुत बीमार है और वह मुझे लेकर काफी परेशान है। मुझे उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जाना है। आप ही मेरी आखिरी उम्मीद हो। कृपया मेरी मदद करें सर। छात्र ने ट्वीट के साथ अपना नंबर भी दिया।

सोनू सूद ने दिया भावुक जवाब

Advertisement

बता दें सोनू सूद ने छात्र को तुरंत मदद का आश्वासन दिया और एक भावुक जवाब भी लिखा। सोनू सूद ने छात्र को जवाब देते हुए लिखा, मां को बता दो तुम जल्द ही उनसे मिलोगे। सोनू सूद के इस जवाब पर छात्र ने उनका शुक्रिया अदा किया और लिखा, आपका बहुत धन्यवाद सर। मैं कभी नहीं भूलूंगा कि आपने मेरी मदद की है। आप सच में हीरो हैं।

गोरखपुर के एक और शख्स ने लगाई मदद की गुहार

वहीं ठाणे के छात्र के ट्वीट को देख गोरखपुर के एक और शख्स ने सोनू सूद से आकाश के साथ जाने की इच्छा जताई। उसने लिखा, सर मैं भी गोरखपुर का रहने वाला हूं और ठाणे में रहता हूं। क्या मैं आकाश के साथ जा सकता हूं मुझे भी घर जाना है। एक्टर ने शख्स को जवाब देते हुए लिखा, हां।

Advertisement

बसों के अलावा खाने-पीने का भी सोनू सूद कर रहे इंतजाम

Advertisement

बता दें सोनू सूद को मजदूरों को मदद करता देख सोशल मीडिया पर उनकी काफी तारीफ कर रहे हैं। वहीं सोनू सूद ने भी कहा है कि अभी मीलों चलना है..। सफर जारी रहेगा। सोनू सूद की इस दरियादिली को देख उनको सराह रहे है। एक्टर ने अपने खर्चे पर कई बसों के सहारे हजारें मजूदरों को उनके घर भेज चुके हैं। वह बसों की व्यवस्था के साथ ही उनके खाने-पीने का भी इंतजाम कर रहे हैं। लोग सोशल मीडिया पर उनको सच्चा हीरो बता रहे हैं और लगातार मदद की गुहार लगा रहे हैं।

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

x

Subscribe Now

You have successfully subscribed to the newsletter

There was an error while trying to send your request. Please try again.

ख़बर खर्ची will use the information you provide on this form to be in touch with you and to provide updates and marketing.