Advertisement

सोनू सूद को हुआ कोरोना, कही ये बात

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद की covid रिपोर्ट पॉज़िटिव आयी है। एक्टर ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर इस बात का खुलासा किया है। उन्होंने लिखा-

Advertisement
Sonu Sood tested covid 19 positive

Sonu Sood tested covid 19 positive: बॉलीवुड एक्टर Sonu Sood की covid रिपोर्ट पॉज़िटिव आयी है। एक्टर ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर इस बात का खुलासा किया है। उन्होंने लिखा- मैं आपको सूचित करना चाहता हूं कि कोविड-19 का मेरा टेस्ट पॉजिटिव आया है इसलिए मैंने खुद को क्वारंटीन कर लिया है। चिंता की कोई बात नहीं उल्टा अब मेरे पास पहले से ज्यादा समय आपकी मुश्किलों को ठीक करने का…याद रहे कोई भी तकलीफ…मैं हमेशा आपके साथ हूं।

बता दें सोनू सूद ने कोरोना वैक्सीन की पहली डोज़ ले चुके हैं। बता दें सोनू सूद ने कोरोना वैक्सीन की पहली डोज़ ले चुके हैं। वे पिछले साल लॉकडाउन के दौरान हजारों प्रवासी मजदूरों को उनके घर तक पहुंचाने का काम किया था। लोग उनको मसीहा मानते हैं। हालांकि कोरोना की दूसरी स्ट्रैन से वे भी काफी चिंतित नजर आये थे और लोगों की उस तरीके से मदद ना कर पाने की लाचारी जाहिर की थी। उन्होंने कहा था,”मैंने सुबह से अपना फोन नहीं रखा है। देशभर से हॉस्पिटल, बेड्स, दवाओं, इंजेक्शंस के लिए हजारों कॉल आ चुके हैं और अब तक मैं उनमें से कईयों को यह उपलब्ध नहीं करा पा रहा हूं। लाचार महसूस कर रहा हूं। स्थिति डरावनी है। प्लीज घर में रहें, मास्क पहनें और खुद को संक्रमण से बचाएं।”

Advertisement

इसके साथ ही सोनू सूद ने एक और ट्वीट में इस बात का जिक्र किया था कि साथ मिलकर कई जिंदगियां बचा सकते हैं। उन्होंने लिखा, “जो कहा, वह किया। मैं अब भी कर रहा हूं। मुझे भरोसा है कि हम मिलकर कई और जिंदगियां बचा सकते हैं। यह किसी को दोष देने का नहीं, बल्कि उनके लिए आगे आने का वक्त है, जिन्हें आपकी जरूरत है। जिनके पास पहुंच नहीं है, उनकी मेडिकल संबंधी जरूरत पूरी करने की कोशिश करें। आइए मिलकर जिंदगियां बचाते हैं। आपके लिए हमेशा मौजूद हूं।”

Advertisement
ख़बर खर्ची

Share

Recent Posts

VIDEO: हरियाणा में सतह से 5 फीट उपर उठने लगी पानी से भरे खेत की जमीन, मंजर देख हैरान हुए लोग

जमीन उठने की यह घटना 15 जुलाई को करनाल जिले के गांव कुछपुरा की है।…

1 week ago

दैनिक भास्कर ने बताया- किस लिए हुई छापेमारी, दिग्विजय बोले- पत्रकारिता पर मोदी-शाह का प्रहार

दैनिक भास्कर समूह की मूल कंपनी ‘डी बी कॉर्प लिमिटेड’ की वेबसाइट पर उपलब्ध सूचना…

1 week ago

वाराणसी: PM मोदी ने 1583 करोड़ रुपये से अधिक की परियोजनाओं का उद्घाटन, शिलान्यास किया

प्रधानमंत्री ने लगभग 839 करोड़ रुपये की लागत की कई परियोजनाओं और सार्वजनिक कार्यों की…

2 weeks ago

दिलीप कुमार के बारे में वो बातें जो आप नहीं जानते हैं!

ट्रेज़डी किंग के नाम से मशहूर दिलीप कुमार का 98 साल की उम्र में निधन…

3 weeks ago

ऑक्सीजन पर विवाद: दिल्ली सीएम केजरीवाल ने विरोधियों को दे डाली नसीहत- मिलकर लड़ेंगे तो…

केजरीवाल ने ट्वीट किया, ‘‘ऑक्सीजन पर आपका झगड़ा खत्म हो गया हो तो थोड़ा काम…

1 month ago