सोनू सूद को हुआ कोरोना, कही ये बात | ख़बर खर्ची

सोनू सूद को हुआ कोरोना, कही ये बात

Sonu Sood tested covid 19 positive

Sonu Sood tested covid 19 positive: बॉलीवुड एक्टर Sonu Sood की covid रिपोर्ट पॉज़िटिव आयी है। एक्टर ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर इस बात का खुलासा किया है। उन्होंने लिखा- मैं आपको सूचित करना चाहता हूं कि कोविड-19 का मेरा टेस्ट पॉजिटिव आया है इसलिए मैंने खुद को क्वारंटीन कर लिया है। चिंता की कोई बात नहीं उल्टा अब मेरे पास पहले से ज्यादा समय आपकी मुश्किलों को ठीक करने का…याद रहे कोई भी तकलीफ…मैं हमेशा आपके साथ हूं।

बता दें सोनू सूद ने कोरोना वैक्सीन की पहली डोज़ ले चुके हैं। बता दें सोनू सूद ने कोरोना वैक्सीन की पहली डोज़ ले चुके हैं। वे पिछले साल लॉकडाउन के दौरान हजारों प्रवासी मजदूरों को उनके घर तक पहुंचाने का काम किया था। लोग उनको मसीहा मानते हैं। हालांकि कोरोना की दूसरी स्ट्रैन से वे भी काफी चिंतित नजर आये थे और लोगों की उस तरीके से मदद ना कर पाने की लाचारी जाहिर की थी। उन्होंने कहा था,”मैंने सुबह से अपना फोन नहीं रखा है। देशभर से हॉस्पिटल, बेड्स, दवाओं, इंजेक्शंस के लिए हजारों कॉल आ चुके हैं और अब तक मैं उनमें से कईयों को यह उपलब्ध नहीं करा पा रहा हूं। लाचार महसूस कर रहा हूं। स्थिति डरावनी है। प्लीज घर में रहें, मास्क पहनें और खुद को संक्रमण से बचाएं।”

Advertisement

इसके साथ ही सोनू सूद ने एक और ट्वीट में इस बात का जिक्र किया था कि साथ मिलकर कई जिंदगियां बचा सकते हैं। उन्होंने लिखा, “जो कहा, वह किया। मैं अब भी कर रहा हूं। मुझे भरोसा है कि हम मिलकर कई और जिंदगियां बचा सकते हैं। यह किसी को दोष देने का नहीं, बल्कि उनके लिए आगे आने का वक्त है, जिन्हें आपकी जरूरत है। जिनके पास पहुंच नहीं है, उनकी मेडिकल संबंधी जरूरत पूरी करने की कोशिश करें। आइए मिलकर जिंदगियां बचाते हैं। आपके लिए हमेशा मौजूद हूं।”

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

x