'नागिनों' की फेहरिश्त में अब जुड़ा श्रद्धा कपूर का नाम, बड़े परदे की बनेंगी 'इच्छाधारी नागिन' | ख़बर खर्ची

‘नागिनों’ की फेहरिश्त में अब जुड़ा श्रद्धा कपूर का नाम, बड़े परदे की बनेंगी ‘इच्छाधारी नागिन’

 Naagin, Shraddha Kapoor, Sridevi, Nagina, shraddha kapoor movies, shraddha kapoor instagram, shraddha kapoor songs, shraddha kapoor mother, shraddha kapoor movies, shraddha kapoor first movie,shraddha kapoor all movies, shraddha kapoor and sushant singh rajput, shraddha kapoor and tiger shroff, shraddha kapoor biography, shraddha kapoor beautiful photos, shraddha kapoor biography in hindi,
श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) का नाम भी इच्छाधारी नागिनों की फेहरिस्त में जुड़ने जा रहा है।

श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) का नाम भी इच्छाधारी नागिनों की फेहरिस्त में जुड़ने जा रहा है। बॉलीवुड की अभिनेत्रियों रीना रॉय, रेखा, श्रीदेवी और मनीषा कोइराला इस लिस्ट में पहले से ही विराजमान हैं। दरअसल सिल्वरस्क्रीन पर इच्छाधारी नागिनों का किरदार निभा चुकीं इन हीरोइनों की तरह श्रद्धा कपूर भी परदे पर नागिन का रोल निभाएंगी। फिल्म का टाइटल ‘नागिन (Naagin)’ होगा और यह तीन फिल्मों की सीरीज होगी। यानी यह फिल्म तीन भागों में रिलीज होगी। जिसे विशाल फुरिया डायरेक्टर करेंगे और निखिल द्विवेदी इसके प्रोड्यूसर हैं।

इस तरह लंबे अरसे बाद सिल्वरस्क्रीन पर इच्छाधारी नागिन देखने को मिलेगी। इसकी जानकारी खुद श्रद्धा कपूर ने अपने ट्विटर अकाउंट से दी है। श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) ने अपने ट्वीट में लिखा- ‘स्क्रीन पर नागिन (Naagin) का किरदार निभाना मेरे लिए बहुत खुशी की बात है।

Advertisement

श्रद्धा कपूर ने आगे लिखा कि मैं श्रीदेवी मैम की ‘नागिन’ और ‘निगाहें’ की बहुत बड़ी फैन रही हूं और इसी को देखते हुए बड़ी हुई हूं। मैं हमेशा से इस तरह का किरदार निभाना चाहती थी जिसकी जड़ें भारतीय लोककथाओं से जुड़ी हों।’ इस तरह से बड़े परदे पर एक बार फिर से इच्छाधारी नागिन का जादू लौटने वाला है।

Advertisement

बता दें कि इच्छाधारी नागिन (Naagin) का कॉन्सेप्ट हमेशा से बॉलीवुड और टेलीविजन पर सुपरहिट रहा है। जब भी इस विषय पर कोई फिल्म बनी है या सीरीज आई है तो हमेशा ही इसने फैन्स का दिल जीता है। टेलीविजन पर भी एकता कपूर का नागिन सीरियल सुपरहिट रहा है।

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

x

Subscribe Now

You have successfully subscribed to the newsletter

There was an error while trying to send your request. Please try again.

ख़बर खर्ची will use the information you provide on this form to be in touch with you and to provide updates and marketing.