अगर अब रिलीज होता ‘मैंने प्यार किया’ तो कैसा होता ये सीन, सलमान खान ने शेयर किया वीडियो

कोरोना की वजह से देशभर में लागू लॉकडाउन के बीच सलमान खान अपना वक्त पनवेल के फॉर्महाउस पर बिता रहे हैं। इस दौरान सलमान सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के बीच कई तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट कर रहे हैं। हाल ही में सलमान खान ने साल 1989 रिलीज हुई अपनी फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ का एक रीक्रिएटेड वीडियो शेयर किया है जो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो को सलमान खान ने कोरोना काल को देखते हुए रीक्रिएट किया है। वीडियो दो पार्ट में है। एक पार्ट में इसके मूल सीन को दिखाया है जबकि दूसरे में इसे कोरोना से जोड़ते हुए दिखाया है।

बता दें फिल्म का वह सीन होता है जब भाग्यश्री सलमान खान को छोड़ कर चली जाती हैं। एक खत भी छोड़ जाती हैं जिसमें वे सलमान खान को उन्हें भूल जाने की बात लिखी होती है। खत में भाग्यश्री लिखती हैं- ‘प्रेम तुम्हारे सवालों का जवाब शायद मैं नहीं हूं। प्यार के इस निशानी को अपने हाथों से मिटा देना। मैं ये हिम्मत नहीं जुटा पाई।’ इस सीन में सलमान खान शीशे पर उस प्यार की निशानी (किस) को मिटाने के बजाय उस पर अपने होठ चिपका देते हैं। इसी सीन को सलमान खान ने अब कोरोना के हिसाब से दिखाया है।

Advertisement

वीडियो में वही बैकग्राउंड डायलॉग चल रहे होते हैं। सलमान खान उस प्यार की निशानी को गौर से देखते हैं। उस किस के प्रिंट पर सलमान खान इस बार अपने होट नहीं चिपकाते हैं बल्कि उसपर सैनिटाइजर छिड़ कर उसे टिश्यू पेपर से पोछ डालते हैं। सलमान खान ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, ‘अगर मैंने प्यार किया अब रिलीज होता, हैप्पी ईस्टर. ध्यान बनाए रखें और मजबूत रहें।’

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

x