Advertisement

Mirzapur Season 2 Trailer Release: बबलू की पत्नी बनेंगी गुड्डू पंडित के कमजोर पैरों की ताकत, दद्दा त्यागी की एंट्री ने मिर्जापुर 2 का बढ़ाया रोमांच

इस बार विजय वर्मा, प्रियांशु पेंदौली, और ईशा तलवार जैसे अन्य लोगों के सम्बन्ध में प्रशंसक कुछ दिलचस्प मोड़ देख सकते हैं। बता दें, 'मिर्जापुर…

Advertisement
मिर्जापुर (Mirzapur 2 Trailer Release) के इलाक़ों में प्रतिशोध, षड्यंत्र, रोमांस, ड्रामा और दुर्जेय नारी शक्ति की असंख्य परतों के ज़रिए नई कहानी कहती है।

Mirzapur 2 Trailer: अमेजन प्राइम वीडियो लोकप्रिय क्राइम वेब सीरीज ‘मिर्जापुर 2’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। मिर्जापुर सीजन 1 के बाद से ही सीरीज के फैन को इसके दूसरे सीजन का बेसब्री से इंतजार था जो अब जल्द ही खत्म होने वाला है। मंगलवार को मिर्जापुर 2 का ट्रेलर अमेजन प्राइम वीडियो के यूट्यूब अकाउंट से जारी किया गया तो महज एक घंटे के भीतर 4 लाख से ज्यादा लोगों ने देख डाला। सामने आए धमाकेदार ट्रेलर में गुड्डू भैया उर्फ अली फजल की धमाकेदार वापसी और बदले की कहानी दिखाई गई है।

पिछले सीजन में गुड्डू पंडित के पैरों में मुन्ना गोली मार देता है जिससे उसके पैर कमजोर हो जाते हैं और बैसाखी के सहारे चलने के मजूबर हो जाता है। आखिरी एपिसोड में दिखाया गया था कि कालीन भैया (पंकज त्रिपाठी) के बेटे मुन्ना भैया (दिव्येन्दु शर्मा) ने बदले की भावना से गुड्डू के भाई बबलू (विक्रांत मेस्सी) और पत्नी (स्वीटी) का बेरहमी से मर्डर कर दिया है। इस बड़े सदमे के बाद दूसरे सीजन में गुड्डू भैया की धमाकेदार वापसी दिखाई जाएगी।

Advertisement

वहीं गुड्डू से बचने के साथ मुन्ना अपने पिता की जगह भी हासिल करना चाहता है जिसके लिए वो हर मुमकिन कोशिश में हैं। वहीं मुन्ना ने मिर्जापुर का साम्राज्य हासिल करने को लेकर नया नियम बनाता है कि जो भी इस गद्दी पर बैठेगा वह कभी भी नियम बदल सकता है।

मिर्जापुर के दावेदार कईः मिर्जापुर (Mirzapur 2 Trailer Release) के इलाक़ों में प्रतिशोध, षड्यंत्र, रोमांस, ड्रामा और दुर्जेय नारी शक्ति की असंख्य परतों के ज़रिए नई कहानी, गन, ड्रग्स और अधर्म की गंदी दुनिया में इसका कथानक और भी गहरा होता चला जाता है। कालीन भैया उर्फ पंकज त्रिपाठी फिलहाल मिर्जापुर के राजा बने हुए हैं लेकिन इस गद्दी के पहले दावेदार हैं खुद उनके बेटे मुन्ना। दूसरे हैं गुड्डू और गोलू जो इस बार सिर्फ बदला नहीं पूरा मिर्जापुर लेना चाहते हैं। इनके अलावा रति शंकर शुक्ला जिन्हें गुड्डू ने जौनपुर में घुसकर मारा था उनके बेटे शरद भी गद्दी हासिल करना चाहते हैं।

Advertisement

वहीं इस बार बिहार के दद्दा की भी एंट्री हुई है। दद्दा भी बिहार में रसूखदार और बाहुबली शख्सियत है। दद्दा की एंट्री ने मिर्जापुर 2 में रोमांच भर दिया है। इस बार भी मुन्ना के कई ऐसे डायलॉग सुनने को मिलेंग जिसे सुनते ही आपकी हंसी आएगी।

ये हैं मिर्जापुर 2 की कास्टिंग: मिर्जापुर 2 (Mirzapur 2) की कहानी पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi), अली फजल (Ali Fazal), दिव्येंदु, श्वेता त्रिपाठी शर्मा (Shweta Tripathi Sharma), रसिका दुगल, हर्ष शेखर गौड़, अमित सियाल, अंजुम शर्मा, शीबा चड्ढा, मनु ऋषि चड्ढा और राजेश तैलंग द्वारा निभाए गए पहले सीज़न के लोकप्रिय किरदारों की नींव पर होगी। वहीं, इस बार विजय वर्मा, प्रियांशु पेंदौली, और ईशा तलवार जैसे अन्य लोगों के सम्बन्ध में प्रशंसक कुछ दिलचस्प मोड़ देख सकते हैं। बता दें, ‘मिर्जापुर 2’ 23 अक्टूबर को रिलीज होगीष

Advertisement

Advertisement
ख़बर खर्ची

Share

Recent Posts

Chaitra Navratri 2021: तिथि और दिन के हिसाब से मां चुनती हैं अपना वाहन, इसबार इस वाहन से धरती पर उतरेंगी देवी दुर्गा

वैसे तो मां दुर्गा का वाहन शेर है, लेकिन हर वर्ष नवरात्र के समय तिथि…

2 days ago

खुशखबरी: एक क्लिक पर Paytm ग्राहक पायें 2 लाख रुपए, जानिए कैसे?

अगर आप ये लोन लेते हैं तो paytm इसको चुकाने के लिए 18-36 महीने तक…

2 days ago

यूपी में बेक़ाबू हुई कोरोना की दूसरी लहर, सरकार ने लाए सख़्त नियम

कोरोना के रविवार को आए आंकड़ों में 15,353 लोगों को कोरोना वायरस की पुष्टि हुई…

2 days ago

महाविद्रोही राहुल सांकृत्यायन की जयंती पर पढ़िए उनके बेहतरीन उद्धरण

आज विद्राेही राहुल सांकृत्यायन का जन्मदिवस है। राहुल सांकृत्यायन सच्चे अर्थों में जनता के लेखक…

5 days ago

वाराणसी: 11वीं के छात्र ने बनाया अजूबा बैग, कोरोना सुरक्षा से लेकर गुमशुदगी तक का करेगा रिपोर्ट

वाराणसी के आर्यन इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ने वाले पुष्कर ने बताया कि, "कोरोना के बढ़…

5 days ago

अमित शाह अपने आप में एक देश बन गए हैं जिन पर कोरोना के क़ानून लागू नहीं होतेः रवीश कुमार

क्या चुनाव आयोग अमित शाह पर कार्रवाई कर सकता है? इस सवाल को पूछ कर…

6 days ago