Mirzapur Season 2 Trailer Release: बबलू की पत्नी बनेंगी गुड्डू पंडित के कमजोर पैरों की ताकत, दद्दा त्यागी की एंट्री ने मिर्जापुर 2 का बढ़ाया रोमांच | ख़बर खर्ची

Mirzapur Season 2 Trailer Release: बबलू की पत्नी बनेंगी गुड्डू पंडित के कमजोर पैरों की ताकत, दद्दा त्यागी की एंट्री ने मिर्जापुर 2 का बढ़ाया रोमांच

mirzapur s2, mirzapur season 2, mirzapur 2, mirzapur 2 trailer 2020, mirzapur 2 trailer amazon prime,
मिर्जापुर (Mirzapur 2 Trailer Release) के इलाक़ों में प्रतिशोध, षड्यंत्र, रोमांस, ड्रामा और दुर्जेय नारी शक्ति की असंख्य परतों के ज़रिए नई कहानी कहती है।

Mirzapur 2 Trailer: अमेजन प्राइम वीडियो लोकप्रिय क्राइम वेब सीरीज ‘मिर्जापुर 2’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। मिर्जापुर सीजन 1 के बाद से ही सीरीज के फैन को इसके दूसरे सीजन का बेसब्री से इंतजार था जो अब जल्द ही खत्म होने वाला है। मंगलवार को मिर्जापुर 2 का ट्रेलर अमेजन प्राइम वीडियो के यूट्यूब अकाउंट से जारी किया गया तो महज एक घंटे के भीतर 4 लाख से ज्यादा लोगों ने देख डाला। सामने आए धमाकेदार ट्रेलर में गुड्डू भैया उर्फ अली फजल की धमाकेदार वापसी और बदले की कहानी दिखाई गई है।

पिछले सीजन में गुड्डू पंडित के पैरों में मुन्ना गोली मार देता है जिससे उसके पैर कमजोर हो जाते हैं और बैसाखी के सहारे चलने के मजूबर हो जाता है। आखिरी एपिसोड में दिखाया गया था कि कालीन भैया (पंकज त्रिपाठी) के बेटे मुन्ना भैया (दिव्येन्दु शर्मा) ने बदले की भावना से गुड्डू के भाई बबलू (विक्रांत मेस्सी) और पत्नी (स्वीटी) का बेरहमी से मर्डर कर दिया है। इस बड़े सदमे के बाद दूसरे सीजन में गुड्डू भैया की धमाकेदार वापसी दिखाई जाएगी।

Advertisement
View this post on Instagram

Ek hota hai parivar, aur phir ek hota hai TRIPATHI parivar. @primevideoin @excelmovies @pankajtripathi @divyenndu @rasikadugal

A post shared by Mirzapur Amazon (@yehhaimirzapur) on

Advertisement

वहीं गुड्डू से बचने के साथ मुन्ना अपने पिता की जगह भी हासिल करना चाहता है जिसके लिए वो हर मुमकिन कोशिश में हैं। वहीं मुन्ना ने मिर्जापुर का साम्राज्य हासिल करने को लेकर नया नियम बनाता है कि जो भी इस गद्दी पर बैठेगा वह कभी भी नियम बदल सकता है।

मिर्जापुर के दावेदार कईः मिर्जापुर (Mirzapur 2 Trailer Release) के इलाक़ों में प्रतिशोध, षड्यंत्र, रोमांस, ड्रामा और दुर्जेय नारी शक्ति की असंख्य परतों के ज़रिए नई कहानी, गन, ड्रग्स और अधर्म की गंदी दुनिया में इसका कथानक और भी गहरा होता चला जाता है। कालीन भैया उर्फ पंकज त्रिपाठी फिलहाल मिर्जापुर के राजा बने हुए हैं लेकिन इस गद्दी के पहले दावेदार हैं खुद उनके बेटे मुन्ना। दूसरे हैं गुड्डू और गोलू जो इस बार सिर्फ बदला नहीं पूरा मिर्जापुर लेना चाहते हैं। इनके अलावा रति शंकर शुक्ला जिन्हें गुड्डू ने जौनपुर में घुसकर मारा था उनके बेटे शरद भी गद्दी हासिल करना चाहते हैं।

Advertisement

वहीं इस बार बिहार के दद्दा की भी एंट्री हुई है। दद्दा भी बिहार में रसूखदार और बाहुबली शख्सियत है। दद्दा की एंट्री ने मिर्जापुर 2 में रोमांच भर दिया है। इस बार भी मुन्ना के कई ऐसे डायलॉग सुनने को मिलेंग जिसे सुनते ही आपकी हंसी आएगी।

ये हैं मिर्जापुर 2 की कास्टिंग: मिर्जापुर 2 (Mirzapur 2) की कहानी पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi), अली फजल (Ali Fazal), दिव्येंदु, श्वेता त्रिपाठी शर्मा (Shweta Tripathi Sharma), रसिका दुगल, हर्ष शेखर गौड़, अमित सियाल, अंजुम शर्मा, शीबा चड्ढा, मनु ऋषि चड्ढा और राजेश तैलंग द्वारा निभाए गए पहले सीज़न के लोकप्रिय किरदारों की नींव पर होगी। वहीं, इस बार विजय वर्मा, प्रियांशु पेंदौली, और ईशा तलवार जैसे अन्य लोगों के सम्बन्ध में प्रशंसक कुछ दिलचस्प मोड़ देख सकते हैं। बता दें, ‘मिर्जापुर 2’ 23 अक्टूबर को रिलीज होगीष

Advertisement
mirzapur s2 ali faizal, Ali Fazal,

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

x

Subscribe Now

You have successfully subscribed to the newsletter

There was an error while trying to send your request. Please try again.

ख़बर खर्ची will use the information you provide on this form to be in touch with you and to provide updates and marketing.