अर्नब की रिहाई पर कुणाल कामरा ने SC को ही लिया लपेटे में, अब बढ़ीं मुश्किलें | ख़बर खर्ची

अर्नब की रिहाई पर कुणाल कामरा ने SC को ही लिया लपेटे में, अब बढ़ीं मुश्किलें

Supreme Court, kunal kamra tweet, judge dy chandrachud, Arnab Goswami, kunal kamra tweet on arnab, kunal kamra news, kunal kamra on supreme court, kunal kamra latest news, kunal kamra religion, kunal kamra latest video, kunal kamra and arnab goswami, kunal kamra and anurag kashyap, kunal kamra and carryminati, kunal kamra biography, kunal kamra bjp, kunal kamra dialogue, kunal kamra details,
कुणाल कामरा ने बुधवार को अर्नब गोस्वामी को सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिलने के बाद विवादित ट्वीट किए थे।

मशहूर कॉमेडियन कुणाल कामरा रिपब्लिक टीवी के एडिटर इन चीफ़ अर्नब गोस्वामी की पत्रकारिता के घोर आलोचक माने जाते हैं। यही वजह है कि अर्नब से कुणाल का छत्तीस का आंकड़ा चलता है। इस बीच कुणाल कामरा ने अर्नब की रिहाई पर ट्वीट कर मुसीबत में घिर गए हैं।

कुणाल कामरा ने बुधवार को अर्नब गोस्वामी को सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिलने के बाद विवादित ट्वीट किए थे। कामरा ने जमानत का आदेश देने वाले जस्टिस डी वाई चंद्रचूड़ के लिए अपमानजनक भाषा का प्रयोग किया था। इसी को लेकर एटॉर्नी जनरल केके वेणुगोपाल ने कॉमेडियन कुणाल कामरा पर अवमानना के मुकदमे के लिए सहमति दे दी है। गौरतलब है कि वकील रिजवान सिद्दीकी ने एटॉर्नी जनरल से सहमति मांगी थी।

Advertisement

वेणुगोपाल ने कहा, ”लोग समझते हैं कि कोर्ट के बारे में कुछ भी कह सकते है। मैंने ट्वीट देखे। आपराधिक अवमानना का मामला बनता है।”

Advertisement

जस्टिस डी वाई चंद्रचूड़ के बारे में कुणाल ने क्या लिखा दिया था?

अर्नब गोस्वामी की अंतरिम जमानत के बाद कुणाल कामरा ने ट्वीट करते हुए लिखा था, ‘जिस गति से सुप्रीम कोर्ट राष्ट्रीय महत्व के मुद्दों को ऑपरेट करती है यह समय है कि महात्मा गांधी के फोटो को हरीश साल्वे के फोटो से बदल दिया जाए।’

कुणाल का विवादों से रहा है नाता

कुणाल कामरा पहले भी अपने कमेंट्स को लेकर विवादों में रहे हैं। पिछले साल ही इंडिगो की फ्लाइट में कुणाल कामरा ने अर्नब गोस्वामी की पत्रकारिता को लेकर उसे कई सवाल किए थे जिसका अर्नब ने जवाब नहीं दिया था। सोशल मीडिया पर यह मुद्दा भी काफी गरमाया रहा। बाद में कुणाल पर हवाई यात्रा को लेकर 6 महीने का प्रतिबंध लगा दिया था। वहीं सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या को लेकर उनकी पत्रकारिता को लेकर कुणाल और फिल्ममेकर अनुराग कश्यप अर्नब के ऑफिस उनको चप्पल गिफ्ट करने गए पहुंच गए थे।

Advertisement

किस बात पर कुणाल ने सुप्रीम कोर्ट पर दिया था बयानः दरअसल रिपब्लिक टीवी के एडिटर-इन-चीफ अर्नब गोस्वामी को 4 नवंबर को मुंबई पुलिस ने उनके घर से गिरफ्तार कर लिया था। बांबे हाईकोर्ट से जमानत ना मिलने के बाद अर्नब गोस्वामी ने सुप्रीम कोर्ट का रुख किया था। सुप्रीम कोर्ट ने अर्नब गोस्वामी और अन्य दो आरोपियों को 50-50 हजार रुपए के निजी मुचलके पर रिहा कर दिया है।बता दें, अर्नब गोस्वामी को 2018 के इंटीरियर डिजाइनर नाइक और उनकी मां को आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले में 4 नवंबर को मुंबई पुलिस ने उनके घर से गिरफ्तार किया था।

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

x

Subscribe Now

You have successfully subscribed to the newsletter

There was an error while trying to send your request. Please try again.

ख़बर खर्ची will use the information you provide on this form to be in touch with you and to provide updates and marketing.