Advertisement

’20 लाख करोड़ में कितने ज़ीरो होते हैं याद करो’, कॉमेडियन ने संबित पात्रा के मैथ्स पर ऐसे ली चुटकी

कॉमेडियन के संबित पात्रा पर किए इस ट्वीट के बाद प्रवक्ता के फैंस नाराज हो गए और कुणाल को जमकर ट्रोल करने लगे।
कुणाल कामरा ने ट्विटर पर संबित पात्रा से 20 लाख करोड़ में कितने जीरो होते हैं याद करने के लिए कहा है।

पीएम नरेंद्र मोदी ने लॉकडाउन के तीसरे चरण के बीच पांचवीं बार देश को संबोधित किया। इस संबोधन के दौरान उन्होंने कोरोना वायरस से जंग के लिए ‘आत्मनिर्भर भारत अभियान’ के तहत 20 लाख करोड़ के पैकेज की घोषणा की। महामारी के बीच पीएम के इस आर्थिक पैकेज की सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हो रही है। इस बीच स्टैंडअप कॉमेडियन कुणाल कामरा ने इस आर्थिक पैकेजे के बहाने बीजेपी के प्रवक्ता संबित पात्रा पर चुटकी ली है।

कुणाल कामरा ने 20 लाख करोड़ में कितने जीरो होते हैं, बीजेपी प्रवक्ता को गिनने के लिए कहा। कुणाल ने संबित पात्रा को टैग करते हुए लिखा, ‘धैर्य संबित पात्रा 20 लाख करोड़ में कितने जीरो होते हैं याद करो…।’ कुणाल कामरा ने ऐसा बोल एक तरह से संबित पात्रा के मैथ्स पर ही सवाल खड़े कर दिए।

Advertisement

कॉमेडियन को लोग कर दिए ट्रोल

कॉमेडियन के संबित पात्रा पर किए इस ट्वीट के बाद प्रवक्ता के फैंस नाराज हो गए और कुणाल को जमकर ट्रोल करने लगे। एक यूजर ने लिखा, ‘ढाई हजार पांच सौ चपड़ गंजू..!!।’ एक अन्य ने लिखा, ’20 लाख करोड़ में कितने कुणाल कामरा होते हैं ये बता।’

Advertisement

एक ने लिखा, ढाई हजार पांच सौ चपड़ गंजू..!!। एक अन्य ने लिखा, 20 लाख करोड़ में कितने कुनाल कामरा होते हैं ये बता।

एक यूजर ने लिखा, राहुल गांधी से पूछ कर बताउंगा। वहीं एक ने चुटकी लेते हुए लिखा, याद रखना जरूरी है नहीं तो गौरव वल्लभ कभी भी पूछ सकते हैं। एक अन्य ने कॉमेडियन पर निशाना साधते हुए लिखा, बीस लाख करोड़ सुना भी था कभी? चल दो मिनट में तुम ही बता दो।

Advertisement

कांग्रेस नेता गौरव वल्लभ ने 5 ट्रिलियन में कितने जीरों होतें हैं पूछ संबित की बोलती बंद कर दी थी।

मालूम हो कि पिछले साल कांग्रेस प्रवक्ता गौरव वल्लभ ने एक न्यूज चैनल के लाइव डिबेट कार्यक्रम में बीजेपी के प्रवक्ता संबित पात्रा से पांच ट्रिलियन में कितने जीरो होते हैं पूछ कर काफी शर्मिंदा कर दिया था। संबित पात्रा तब इसका जवाब नहीं दे पाए थे। लोगों ने तब सोशल मीडिया पर संबित पात्रा का काफी मजाक उड़ाया ता। अब कुणाल कामरा ने संबित पात्रा पर 20 लाख करोड़ में कितने जीरो होते हैं पूछ उनपर निशाना साधा है।

Advertisement

मीडिया और राजनेताओं पर तीखे प्रहार करते हैं कुणाल

मालूम हो कि कॉमेडियन कुणाल कामरा मुंबई बेस्ड कॉमेडियन हैं और अपने शो में राजनीतिक और मीडिया से जुड़े लोगों पर तीखे प्रहार करते हैं। वह पत्रकार अर्णब गोस्वामी से भी एक निजी फ्लाइट में भिड़ चुके हैं। तब कॉमेडियन ने पत्रकार से कई सवाल पूछते हुए उन्हें कायर तक कह दिया था। बाद में उनपर अभद्रता का आरोप लगा फ्लाइट्स कंपनियों ने यात्रा पर प्रतिबंध लगा दिया था। कुणाल पॉलिटिकल-कॉमेडी पॉडकास्ट ‘शटअप या कुणाल’ काफी पॉपुलर रहा है। आठ साल तक विज्ञापन की दुनिया में काम करने के बाद वह 2013 में स्टैंडअप कॉमेडी की शुरुआत की।

Advertisement
ख़बर खर्ची:
Related Post