KGF Chapter 2 full movie leaked: यश स्टारर केजीएफ 2 को तमिलरॉकर्स ने किया लीक, ऐसे देखें HD वीडियो

KGF Chapter 2 movie leaked: यश, संजय दत्त, रवीना टंडन और श्रीनिधि शेट्टी की प्रमुख भूमिकाओं वाली केजीएफ चैप्टर 2 पाइरेसी का नवीनतम शिकार बन (KGF Chapter 2 full movie leaked) गया है। एक्शन फ्लिक ने बॉक्स ऑफिस पर बंपर ओपनिंग ली है और ट्रेड पंडितों ने अनुमान लगाया है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस के सभी रिकॉर्ड तोड़ देगी।

यश का स्वैग, प्रशांत नील का निर्देशन, ताली बजाने योग्य संवाद, आश्चर्यजनक एक्शन सेट-पीस और अविश्वसनीय अंत की सोशल मीडिया पर सिनेमाघरों द्वारा सराहना की जा रही है, जिन्होंने 14 अप्रैल को रिलीज के पहले दिन फिल्म देखी है। अग्रिम के अनुसार बुकिंग ट्रेंड्स केजीएफ चैप्टर 2 ने पहले ही आरआरआर और बाहुबली 2: द कन्क्लूजन जैसे कई दिग्गजों के रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं।

Advertisement

हालाँकि, bollywoodlife.com की रिपोर्ट के अनुसार, बहुप्रतीक्षित परियोजना कई कुख्यात साइटों जैसे कि Tamilrockers, Movierulz, और अन्य पर लीक हो गई है। जबकि इसके टोरेंट लिंक भी ऑनलाइन साझा किए जा रहे हैं। सिनेप्रेमी और यश के प्रशंसक लोगों से बड़े पर्दे पर फिल्म का आनंद लेने के लिए सिनेमाघरों में जाने और पायरेटेड प्रिंट न देखने का आग्रह कर रहे हैं।

फिल्म की रिलीज से एक दिन पहले, 13 अप्रैल को, निर्देशक प्रशांत नील ने खुद अपने ट्विटर अकाउंट पर एक नोट साझा किया है जिसमें लिखा है, “8 साल का खून, पसीना और आंसू आप सभी केजीएफ लाने में चले गए हैं। अब हम आप सभी से आग्रह करते हैं कि केजीएफ चैप्टर 2 को सिनेमाघरों में देखते हुए वीडियो बनाकर इंटरनेट पर अपलोड करें।

Advertisement

आइए हम सभी सिनेमाघरों में केजीएफ की भव्यता का अनुभव करें और इसे सिनेमाघरों में देखने के लिए इंतजार कर रहे अन्य लोगों के लिए इसे खराब करें।” नोट के साथ, उन्होंने लिखा था, “पायरेसी के खिलाफ लड़ाई की शुरुआत आपसे होती है! कृपया वीडियो और फ़ोटो न लें और उन्हें ऑनलाइन पोस्ट करने से बचें! पाइरेसी को ना कहें।”

KGF चैप्टर 2 पहली फिल्म नहीं है जो पाइरेसी का शिकार हुई है। इससे पहले बीस्ट, अटैक, राधेश्याम, आरआरआर और वलीमाई जैसी फिल्में भी टोरेंट साइट्स के निशाने पर रही हैं।

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

x