Advertisement
Categories: मनोरंजन

मीना कुमारी का हुआ था हलाला, कंगना रनौत के बयान पर भड़के ताजदार अमरोही ने बताई सच्चाई

मीना कुमारी के बेटे ने आगे कहा कि कंगना या किसी पार्टी विशेष से मेरी कोई दुश्मनी नहीं है। उनके घर तोड़ने का मामला फिलहाल…

Advertisement
मीना कुमारी के बेटे ने आगे कहा कि कंगना या किसी पार्टी विशेष से मेरी कोई दुश्मनी नहीं है।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड में नेपोटिज्म की शुरू हुई बहस धीरे-धीरे ड्रग्स की तरफ शिफ्ट हो गई और मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के बयानों से फिर सियासत की एंट्री हो गई। सबकुछ पीछे छूटते हुए कंगना बनाम शिवसेना हो गया। मुंबई को पीओके बताने के बाद शिवसेना आगबबूला हो गई और कंगना के ऑफिस को अवैध बताते हुए बुलडोजर चलवा दिया।

जिस दिन कंगना मुंबई पहुंची उसी दिन उनके ऑफिस पर बुलडोजर चला था। और उसी दिन टीवी पर इंटरव्यू के दौरान कंगना ने मीना कुमारी का नाम लेते हुए कहा था कि उनका हलाला हुआ था। कंगना की इस बात पर मीना कुमारी के स्टेप सन ताजदार अमरोही ने काफी नाराजगी जाहिर की और कंगना पर भड़कते हुए कहा कि वो एक बेवकूफ लड़की है उसे हलाला के बारे में कुछ नहीं पता।

Advertisement

एनबीटी को दिए इंटरव्यू में ताजदार अमरोही ने अपना गुस्सा जाहिर करते हुए कहा कि हमारे खानदान की मीना कुमारी (छोटी अम्मी) की एक गुडविल है, उनका सम्मान है और कंगना जैसी बेवकूफ लड़की हमारे परिवार की साख पर धब्बा लगा रही हैं। उस बेवकूफ लड़की ( कंगना रनौत ) को यह मालूम तक नहीं है कि छोटी अम्मी ( मीना कुमारी ) एक शिया मुसलमान थीं, मेरे अब्बू कमाल अमरोही भी शिया मुस्लिम थे और शिया मुसलामानों में हलाला जैसी कोई चीज कभी भी नहीं होती है, देना भी चाहें तो नहीं होगा।

कंगना पढ़ी लिखी होती तो करता मानहानि

Advertisement
मीना कुमारी के स्टेप सन ताजदार अमरोही। इमेजः सोशल मीडिया।

ताजदार अमरोही ने आगे कहा है कि मैं कंगना की बातों को हवा नहीं देना चाहता था, इसलिए कोई बात उस समय नहीं की, लेकिन कंगना का वह इंटरव्यू बार-बार इंटरनेट में दिखाई दे रहा तो लोग इसका गलत मतलब समझ रहे हैं। कंगना रनौत जाहिल कहते हुए ताजदार ने कहा कि वह पढ़ी-लिखी तो है नहीं। अब जो लड़की 15 साल की उम्र में, जैसा वह कहती है, अपना घर छोड़ दिया था, इसका मतलब है कि पढ़ाई पूरी नहीं की। पढ़ाई की उम्र में वह मुंबई आ गई थीं। अब चूंकि यह लड़की जाहिल-गंवार है, इसलिए मैं कोई ऐक्शन नहीं ले रहा हूं। पढ़ी-लिखी होती तो मैं मानहानि का दावा करता। कंगना को यह माइलेज सिर्फ इसलिए मिल रही है क्योंकि वह लड़की है, कंगना बार-बार महिला कार्ड का इस्तेमाल कर खबरों में आती हैं।

मीना कुमारी के बेटे ने आगे कहा कि कंगना या किसी पार्टी विशेष से मेरी कोई दुश्मनी नहीं है। उनके घर तोड़ने का मामला फिलहाल कोर्ट में हैं, इसलिए इस पर कुछ नहीं कहूंगा। अब आप किसी पर बार-बार उंगली करेंगे तो हर ऐक्शन का रिऐक्शन तो होगा ही।

Advertisement
ख़बर खर्ची

Share

Recent Posts

कौन सा चैनल किसके इशारे पर काम कर रहा है?, किसानों ने टीवी एंकरों की बताई हकीकत; देखिए

किसानों से जब चैनल ने उनके मुद्दे उठाने, उनकी बात करने वाले चैनलों के बारे…

2 weeks ago

किसानों ने बनाया अजूबा टॉयलेट, पानी की एक भी बूंद का नहीं होता इस्तेमाल

सहज ने बताया कि इस डीकंपोस्ट टॉयलेट की वजह से रोजाना हजार लीटर पानी की…

3 weeks ago

शादी के वादे पर सेक्स करना रेप नहीं, जानिए- हाई कोर्ट ने अपने फैसले में और क्या कहा?

गौरतलब है कि फरियादी महिला 2008 से लेकर 2015 तक एक पुरुष के साथ रिलेशन…

1 month ago

रवीश कुमार: जनता अपने जन-मृत्यु के महाभोज की तैयारी करे, ख़ुश रहे

किसानों की लड़ाई शाहीन बाग़ की तरह हो गई है। धरना तो है लेकिन उसके…

1 month ago

सर्दियों में लोग क्यों हो जाते हैं माटापे का शिकार, इन उपायों से पाएं निजात

भोजन में पत्तागोभी का ज्यादा से ज्यादा इस्तेमाल करें। इसे उबालकर या सलाद के रूप…

1 month ago

Hindi Essay On Christmas Day: क्रिसमस पर ऐसे लिखें हिंदी में निंबध

क्रिसमस डे पूरी दुनिया में धूमधाम से हर साल 25 दिसंबर को मनाया जाता है।…

1 month ago