Advertisement
Categories: मनोरंजन

मीना कुमारी का हुआ था हलाला, कंगना रनौत के बयान पर भड़के ताजदार अमरोही ने बताई सच्चाई

मीना कुमारी के बेटे ने आगे कहा कि कंगना या किसी पार्टी विशेष से मेरी कोई दुश्मनी नहीं है। उनके घर तोड़ने का मामला फिलहाल…

Advertisement
मीना कुमारी के बेटे ने आगे कहा कि कंगना या किसी पार्टी विशेष से मेरी कोई दुश्मनी नहीं है।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड में नेपोटिज्म की शुरू हुई बहस धीरे-धीरे ड्रग्स की तरफ शिफ्ट हो गई और मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के बयानों से फिर सियासत की एंट्री हो गई। सबकुछ पीछे छूटते हुए कंगना बनाम शिवसेना हो गया। मुंबई को पीओके बताने के बाद शिवसेना आगबबूला हो गई और कंगना के ऑफिस को अवैध बताते हुए बुलडोजर चलवा दिया।

जिस दिन कंगना मुंबई पहुंची उसी दिन उनके ऑफिस पर बुलडोजर चला था। और उसी दिन टीवी पर इंटरव्यू के दौरान कंगना ने मीना कुमारी का नाम लेते हुए कहा था कि उनका हलाला हुआ था। कंगना की इस बात पर मीना कुमारी के स्टेप सन ताजदार अमरोही ने काफी नाराजगी जाहिर की और कंगना पर भड़कते हुए कहा कि वो एक बेवकूफ लड़की है उसे हलाला के बारे में कुछ नहीं पता।

Advertisement

एनबीटी को दिए इंटरव्यू में ताजदार अमरोही ने अपना गुस्सा जाहिर करते हुए कहा कि हमारे खानदान की मीना कुमारी (छोटी अम्मी) की एक गुडविल है, उनका सम्मान है और कंगना जैसी बेवकूफ लड़की हमारे परिवार की साख पर धब्बा लगा रही हैं। उस बेवकूफ लड़की ( कंगना रनौत ) को यह मालूम तक नहीं है कि छोटी अम्मी ( मीना कुमारी ) एक शिया मुसलमान थीं, मेरे अब्बू कमाल अमरोही भी शिया मुस्लिम थे और शिया मुसलामानों में हलाला जैसी कोई चीज कभी भी नहीं होती है, देना भी चाहें तो नहीं होगा।

कंगना पढ़ी लिखी होती तो करता मानहानि

Advertisement
मीना कुमारी के स्टेप सन ताजदार अमरोही। इमेजः सोशल मीडिया।

ताजदार अमरोही ने आगे कहा है कि मैं कंगना की बातों को हवा नहीं देना चाहता था, इसलिए कोई बात उस समय नहीं की, लेकिन कंगना का वह इंटरव्यू बार-बार इंटरनेट में दिखाई दे रहा तो लोग इसका गलत मतलब समझ रहे हैं। कंगना रनौत जाहिल कहते हुए ताजदार ने कहा कि वह पढ़ी-लिखी तो है नहीं। अब जो लड़की 15 साल की उम्र में, जैसा वह कहती है, अपना घर छोड़ दिया था, इसका मतलब है कि पढ़ाई पूरी नहीं की। पढ़ाई की उम्र में वह मुंबई आ गई थीं। अब चूंकि यह लड़की जाहिल-गंवार है, इसलिए मैं कोई ऐक्शन नहीं ले रहा हूं। पढ़ी-लिखी होती तो मैं मानहानि का दावा करता। कंगना को यह माइलेज सिर्फ इसलिए मिल रही है क्योंकि वह लड़की है, कंगना बार-बार महिला कार्ड का इस्तेमाल कर खबरों में आती हैं।

मीना कुमारी के बेटे ने आगे कहा कि कंगना या किसी पार्टी विशेष से मेरी कोई दुश्मनी नहीं है। उनके घर तोड़ने का मामला फिलहाल कोर्ट में हैं, इसलिए इस पर कुछ नहीं कहूंगा। अब आप किसी पर बार-बार उंगली करेंगे तो हर ऐक्शन का रिऐक्शन तो होगा ही।

Advertisement
ख़बर खर्ची

Share

Recent Posts

गोपाल राम गहमरी की तीन पुस्तकों का लोकार्पण

तीनों पुस्तकों के संपादक संजय कृष्ण ने कहा कि गोपाल राम गहमरी ने सौ से…

2 weeks ago

ब्रेकिंगः CRPF बटालियन को ले जारी ट्रेन में ब्लास्ट, 4 जवान घायल, एक की हालत गंभीर

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि इस घटना में स्टेशन में मौजूद अन्य किसी व्यक्ति को…

2 months ago

पुण्यतिथिः ‘किशोर कुमार जैसा गायक हजार वर्ष में केवल एक ही बार जन्म लेता है’

मेरे सपनों की रानी कब आयेगी तू और रूप तेरा मस्ताना गाना किशोर कुमार ने…

2 months ago

मां चामुंडा मंदिर में पूजा करने से मिलती है कष्टों से मुक्ति, जानिए देवी की शौर्य गाथा

नवादा से लगभग 23 किलोमीटर दूर रोह-कौआकोल मार्ग पर स्थित रूपौ गांव में मां चामुंडा…

2 months ago

Petrol, Diesel Prices: फिर बढ़े वाहन ईंधन के दाम, मुंबई में डीजल का शतक

मुंबई में अब डीजल 100.29 (Petrol, Diesel Prices At All-Time Highs. Diesel Crosses ₹ 100-Mark…

2 months ago