सुसाइड से पहले जिया खान ने सूरज पंचोली के नाम लिखा था नोट, जानिए मौत से पहले क्या हुआ था | ख़बर खर्ची

सुसाइड से पहले Jiah Khan ने सूरज पंचोली के नाम लिखा था नोट, जानिए मौत से पहले क्या हुआ था

जिया खान ने 3 जून 2013 को सुसाइड ( jiah khan death) कर लिया था। जिया का शव पंखे से लटका पाया गया था। हालांकि ये अभी पहेली बनी हुई है कि आखिर जिया खान ने आपनी जान क्यों ले ली। जबकि उनका बॉलीवुड में एक लंबा करियर बाकी था।

जिया ने अमिताभ बच्चन के साथ किया था डेब्यू

Advertisement

जिया का असली नाम नफीसा रिजवी खान था। जिया ने जब मौत को गले लगाया तब वह महज 25 साल की थीं। हालांकि, तब तक उन्होंने इंडस्ट्री में एक खास पहचान हासिल कर ली थी। जिया ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत 2007 में रिलीज हुई फिल्म ‘निशब्द’ से की थी।

मौत से पहले सूरज पंचोली को 10 मैसेज किए थे

Advertisement

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, जिया की मौत से एक घंटे पहले सूरज ने जिया को 10 मैसेज किए। जिसमें गालियों का प्रयोग किया गया था। सीबीआई की चार्जशीट के अनुसार, सुसाइड वाले दिन जिया, सूरज को लगातार फोन और मैसेज कर रही थी लेकिन सूरज ने कोई जवाब नहीं दिया और वह गुस्सा होकर घर चली गईं।

सुनें पूरी जिया खान की पूरी कहानी https://youtu.be/iS6fmMi-LBs

Advertisement

इसके बाद सूरज ने जब जिया को फोन किया तो उन्होंने फोन ही नहीं उठाया। इसके बाद सूरज ने उन्हें गाली गलौज वाले 10 मैसेज भेजे थे। इसके एक घंटे बाद ही जिया खान का शव पंखे से लटका पाया गया। जिया के घर से सूरज पंचोली को संबोधित एक नोट भी मिला। 

सूरज पंचोली के नाम जिया का नोट
जिया ने अपने लेटर में लिखा था, ‘तुमने मुझे दर्द के सिवा कुछ भी नहीं दिया। मैंने तो सिर्फ और सिर्फ तुमसे ही प्यार किया था, लेकिन बदले में तुमने मुझे क्या दी, बस तन्हाई। कभी ऐसे भी दिन थे जब मैं अपना सबकुछ तुम्हारे साथ देखती थी। उम्मीद थी कि दोनों साथ होंगे, लेकिन तुमने सारे सपने चूर-चूर कर दिए।

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

x