एक्टर इरफान खान की मां का जयपुर में निधन, विदेश में फंसे होने के कारण नहीं कर सके अंतिम दर्शन | ख़बर खर्ची

एक्टर इरफान खान की मां का जयपुर में निधन, विदेश में फंसे होने के कारण नहीं कर सके अंतिम दर्शन

Irrfan Khan, Irrfan Khan mother Saeda Begum, Irrfan Khan Mother Saeda Begum dies, Irrfan Khan angreji medium, इरफान खान, इरफान खान की मां का निधन, इरफान खान की मां सईदा बेगम, जयपुर,
एक्टर इरफान खान।

मशहूर बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान (Irrfan Khan) की मां सईदा बेगम का उनके राजस्थान के जयपुर स्थित आवास पर इंतकाल हो गया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक वह 95 साल की थीं और पिछले कुछ दिनों से उनकी तबीयत नासाज़ चल रही थी। गौरतलब है कि इरफान खान इन दिनों विदेश में फंसे हुए हैं।

कोरोना वायरस के कारण लॉकडाउन लागू है जिसके चलते इरफान खान फिलहाल विदेश में ही हैं। रिपोर्ट के मुताबिक एक्टर की मां को जयपुर में चुंगी नाका के पास स्थित कब्रिस्तान में उन्हें सुपुर्द ए खाक किया गया। वहीं विदेश में फंसे होने के कारण इरफान खान मां के अंतिम दर्शन के लिए नहीं पहुंच पाए। इरफान खान की मां सईदा बेगम टोंक के नवाब खानदान से संबंध रखती थीं।

Advertisement

इरफान खान की मां के निधन की सूचना मिलने के बाद पीकू के निर्देशक ने दुख जताते हुए कहा, ‘वह अभी तक उनसे बात नहीं कर पाए हैं। वह उन्हें फोन करेंगे।’

इरफान खान भी लंबे समय से कैंसर से जूझ रहे हैं। साल 2017 में कैंसर के इलाज के लिए विदेश गए थे। इसी दौरान उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी बीमारी के बारे में बताया था। काफी समय से इलाज के लिए वहीं रहे। हाल ही में वही फिल्म अंग्रेजी मीडियम में नजर आए थे। इस फिल्म की शूटिंग के बाद उनका स्वास्थ्य ठीक नहीं था लिहाजा वह दोबारा इलाज के लिए विदेश चले गए। इसी बीच कोरोना वायरस के कारण देश में लॉकडाउन लगा दिया गया।

Advertisement

बता दें अंग्रेजी मीडियम फिल्म में करीना कपूर और राधिका मदान लीड रोल में थीं। लेकिन शूटिंग के बाद स्वास्थ्य ठीक नहीं होने की वजह से वह अभी फिल्मों से दूर अपना ध्यान रख रहे हैं।

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

x