Advertisement

यूपी में सड़क से मजबूत निकला नारियल, उद्घाटन करने आईं बीजेपी विधायक ने नवनिर्मित सड़क पर पटका नारियल तो टूट गई सड़क, धरने पर बैठीं

बीजेपी विधायक सुचि चौधरी ने बताया है कि उनके द्वारा 7.5-किलोमीटर लंबी निर्माणाधीन सड़क के 700-मीटर लंबे तैयार हिस्से के उद्घाटन के दौरान गुरुवार को नारियल फोड़ने पर सड़क टूट गई।

Advertisement
बीजेपी विधायक सुचि चौधरी ने बताया है कि उनके द्वारा 7.5-किलोमीटर लंबी निर्माणाधीन सड़क के 700-मीटर लंबे तैयार हिस्से के उद्घाटन के दौरान गुरुवार को नारियल फोड़ने पर सड़क टूट गई।

बिजनौर। उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में एक नवनिर्मित सड़क का एक हिस्सा उस समय टूट गया जब एक भाजपा विधायक ने उसके शुभारंभ के दौरान सड़क पर नारियल पटका। नारियल तो नहीं टूटा लेकिन नई सड़क जरूर टूट गई। ऐसा मंजर देख भाजपा विधायक सुची चौधरी भड़क गईं और संबंधित अधिकारियों पर कार्रवाई को लेकर धरने पर बैठ गईं।

बीजेपी विधायक सुचि चौधरी ने बताया है कि उनके द्वारा 7.5-किलोमीटर लंबी निर्माणाधीन सड़क के 700-मीटर लंबे तैयार हिस्से के उद्घाटन के दौरान गुरुवार को नारियल फोड़ने पर सड़क टूट गई। बकौल चौधरी, सड़क की गुणवत्ता खराब थी। उद्धघाटन का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

Advertisement

सूत्रों के मुताबिक, सड़क के निर्माण पर कुल 1,16,00,000 रुपये खर्च किए गए थे। बिजनौर विधायक गुरुवार शाम खेड़ा गांव के पास सात किलोमीटर लंबी सड़क का उद्घाटन करने गई थीं। उद्घाटन समारोह के दौरान, उन्होंने सड़क पर एक नारियल तोड़ा लेकिन वह नहीं टूटा और सड़क से बजरी निकल गई। मौके पर मौजूद विधायक के पति मौसम चौधरी ने जब नवनिर्मित सड़क पर फावड़ा चलाया तो सतह बिखरने लगी और देखते ही सड़क में गड्ढा बन गया।

इस मंजर को देखने के बाद विधायिका ने खूब नाराजगी जताई और अपने समर्थकों के साथ मिलकर सिंचाई विभाग के खिलाफ जमकर हंगामा किया और धरने पर बैठ गईं। करीब 2 घंटे धरने पर बैठने के बाद पीडब्लूडी के अफसरों ने सड़क की सेम्पलिंग की। तब जाकर विधायक ने धरना समाप्त किया है। सिंचाई विभाग के कार्यकारी अभियंता विकास अग्रवाल ने कहा कि विश्लेषण के लिए एक नमूना लिया गया है। डीएम ने तीन अफसरों की टीम गठित की है जो मामले की जांच कर रही है।

Advertisement
ख़बर खर्ची

Share
Tags: up news

Recent Posts

KGF Chapter 2 full movie leaked: यश स्टारर केजीएफ 2 को तमिलरॉकर्स ने किया लीक, ऐसे देखें HD वीडियो

श का स्वैग, प्रशांत नील का निर्देशन, ताली बजाने योग्य संवाद, आश्चर्यजनक एक्शन सेट-पीस और…

4 weeks ago

यूपीः महोबा के SBI की शाखा में लगी भीषण आग, तमाम दस्तावेज जलकर खाक

बैंक अधिकारी इस घटना की पड़ताल कर रहे हैं। सीओ ने बताया कि प्रथमदृष्टया ऐसा…

2 months ago

दिग्गज ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने क्रिकेट के सभी प्रारूपों से लिया संन्यास

हरभजन ने 1998 में शारजाह में न्यूजीलैंड के खिलाफ एकदिवसीय मैच से अंतरराष्ट्रीय पदार्पण किया…

5 months ago

यूपी में शनिवार से कोरोना कर्फ्यू, रात 11 बजे से सुबह पांच बजे तक प्रभावी रहेगा, शादियों में 200 से ज्यादा लोग नहीं

मुख्यमंत्री ने निर्देश दिया कि शनिवार 25 दिसंबर से प्रदेशव्यापी रात्रिकालीन कोरोना कर्फ्यू प्रभावी किया…

5 months ago

सरकार अब दो साल तक रखेगी आपके कॉल डेटा, इंटरनेट के इस्तेमाल संबंधी रिकॉर्ड, जानिए

लाइसेंस में संशोधन 21 दिसंबर को जारी किए गए थे और 22 दिसंबर को इनका…

5 months ago