जमानियांः संपत्ति विवाद में बेटे ने बगीचे में सोते समय पिता की कर दी हत्या, जानें पूरा मामला | ख़बर खर्ची

जमानियांः संपत्ति विवाद में बेटे ने बगीचे में सोते समय पिता की कर दी हत्या, जानें पूरा मामला

Ghazipur news, Ghazipur zamania, zamania news, up Ghazipur, Ghazipur hindi news, murder father in zamania, Ghazipur Train Suicide, Ghazipur , Ghazipur News, Ghazipur Today Death, जमानियां में बेटे ने पिता की हत्या की, गाजीपुर समाचार, जमानियां समाचार, उत्तर प्रदेश, Hindi news,
प्रतीकात्मक तस्वीर।

संपत्ति विवाद में कलियुगी बेटे ने पिता की भाला मारकर हत्या कर दी। ये घटना गाजीपुर के जमानियां थाना क्षेत्र के जोगियामार गांव की है। इस घटना के बाद आस-पास के इलाके में दहशत फैल गया। रिपोर्ट के मुताबिक गाजीपुर के जमानियां थाना क्षेत्र के जोगियामार गांव में रहने वाले दिनेश पांडेय (55) अपने बाग में सो रहे थे। सुबह का समय था। लोग जब पास से गुजरे तो उनका लहुलुहान शव बगीचे में पड़ा मिला।

ग्रामीणों से सूचना मिलने के बाद घटनास्थल पर पुलिस पहुंची और तफ्तीश में सामने आया कि वृद्ध दिनेश पांडेय की भाला मारकर हत्या की गई है। वहीं मृतक के परिजनों का कहना है कि बेटे ने ही पिता की हत्या की है। कहा जा रहा है कि कुछ दिनों पहले ही संपत्ति विवाद में पिता को हत्या की आरोपी ने धमकी दी थी। पुलिस ने आगे की कार्रवाई करते हुए आरोपी बेटे और उसकी मां को हिरासत में ले लिया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

Advertisement

गाजीपुर में रेलवे ट्रैक के सामने प्रेमी युगल ने कूद कर दी जानः गाजीपुर जिले के नोनहरा थाना क्षेत्र में गुरुवार सुबह एक प्रेमी युगल ने ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी। प्रेमी के जेब से एक प्रेम पत्र मिला जिसके साथ एक सूखा गुलाब मिला। मामला फतेहपुर अटवा हाल्ट से 500 मीटर पश्चिमी छोर का है। मृतका की अभी शिनाख्त नहीं हो सकी है। तलाशी लेने पर लड़के की शिनाख्त आधार कार्ड से किशन कुमार राजभर (17 वर्ष) के रुप में हुई। वह वाराणसी जिले के रुपनपुर नटुई आशापुर का रहने वाला था।

जानकारी के मुताबिक गुरुवार सुबह करीब 8 बजे ट्रेन का इंजन वाराणसी के तरफ जा रहा था, उसी वक्त प्रेमी युगल अचानक ट्रेन के आगे कूद गए। ट्रेन की ठोकर लगने से लड़की का सिर फट गया और लड़के को भी गंभीर चोट लगी। जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद लाइन पर काम कर रहे रेलवे के कर्मचारी ने पुलिस को सूचना दी। चौकी प्रभारी अटवा मोड़ विजय कान्त द्विवेदी, थानाध्यक्ष नोनहरा बृजेश शुक्ला आरपीएफ पुलिस बल के साथ पहुंचे। उनके पास से यूनियन बैंक ऑफ इंडिया का एटीएम कार्ड, एक मोबाइल व 70 रुपए नगद मिला।

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

x

Subscribe Now

You have successfully subscribed to the newsletter

There was an error while trying to send your request. Please try again.

ख़बर खर्ची will use the information you provide on this form to be in touch with you and to provide updates and marketing.