Advertisement

कौन सा चैनल किसके इशारे पर काम कर रहा है?, किसानों ने टीवी एंकरों की बताई हकीकत; देखिए

किसानों से जब चैनल ने उनके मुद्दे उठाने, उनकी बात करने वाले चैनलों के बारे में जब पूछा तो बहुतायत किसानों ने रवीश कुमार का नाम लिया।

Advertisement
फोटोः OFF The NEWS वीडियो स्क्रीन शॉट।

किसान आंदोलन (Farmers Protest) का आज 38वां दिन है। केंद्र सरकार द्वारा जारी तीनों कृषि बिलों के खिसाफ प्रदर्शनकारी किसान जब देश की राजधानी दिल्ली की सीमाओं को बंद किया और अपनी मांगों को लेकर प्रदर्शन किया तो मीडिया ने उन्हें खलिस्तानी बता डाला। मीडिया में अपनी इस छवि को देख किसानों ने गोदी मीडिया को बॉयकॉट कर डाला।

OFF The NEWS नाम के यूट्यूब चैनल ने जब किसानों से चैनलों के बारे में उनकी राय जाननी चाही तो कई बातें सामने आईं। किसानों से जब चैनल ने उनके मुद्दे उठाने, उनकी बात करने वाले चैनलों के बारे में जब पूछा तो बहुतायत किसानों ने रवीश कुमार का नाम लिया। एक किसान ने रवीश कुमार को पसंदीदा एंकर बताया। हालांकि रवीश कुमार के चैनल को जी न्यूज का बता डाला। हालांकि उसने बाद में अपनी गलती को दुरुस्त किया।

Advertisement

वहीं दूसरे किसानों ने भी रवीश कुमार और एनडीटीवी का नाम लिया। इसके साथ ही कइयों ने अजीत अंजुम और पुण्य प्रसून वाजपेयी का नाम लिया। वहीं न्यूज 24 और चैनल के एंकर संदीप चौधरी को भी अच्छा एंकर बताया।

आगे कुछ और किसानों ने अपनी राय रखी। एक ने कहा कि रवीश कुमार किसानों और अन्य मुद्दों को ठीक से उठाते हैं। वहीं दूसरे ने कहा कि संदीप चौधरी भी अच्छा दिखाते हैं। उनका डिबेट देखता हूं। कई किसानों ने कहा कि वे जब से आंदोलन में आए हैं, टीबी देखते ही नहीं। कइयों ने पंजाब के क्षेत्रीय चैनलों का नाम लिया।

Advertisement

एक किसान ने हाल ही में राकेश टिकैत का हाथ पकड़कर बाइट देने को कहने वाली जी न्यूज की महिला रिपोर्टर के हवाले से कहा कि मोहतरमा ने कहा कि किसानों ने उन्हें छेड़ा है। बादाम और काजू के बहाने हाथ पकड़ लिया। किसान ने कहा कि इससे उनकी सोच का पता चलता है। इतने घटियापन पर आ गए हैं, उनका स्तर इतना गिर गया है कि उनको लगता है कि उनके गंदे बयान से लगता है कि आंदोलन खत्म हो जाएगा। मैं कहना चाहता हूं कि किसानों को आप जैसों की जरूरत नहीं है। और किसान आपका हाथ पकड़ने नहीं आए हैं अपना हक लेने आए हैं। देखें वीडियो

वीडियो पर लोगों के रिएक्शनः मैं ये चाहता हूँ कि NDTV और NEWS -24 वाले ये video जरूर देखें की उन्होंने क्या कमाया है, अच्छे काम को देर-सबेर सराहना और इज़्ज़त जरूर मिलती है

Advertisement

रविश कुमार, संदीप चौधरी वास्तविक मुद्दे उठातें हैं इसमें भी रविश कुमार जी हैं ।

रविश कुमार संदीप चौधरी बृजेश मिश्रा विनोद दुआ अभिसार शर्मा पुण्य प्रसून बाजपेई इन क्रान्तिकारी पत्रकारों से तो भाजपा की पूरी सरकार हिल जाती है

Advertisement

रवीश भाई, सारा देश आपसे बहुत प्यार करते है। भाई लगे रहो इस वक्त आप जैसे सच्चे पत्रकार की जरूरत है भगवान आपको सलामत रखे।

Advertisement
ख़बर खर्ची

Share

Recent Posts

अकेले अग्निवीर पूरी आर्मी कभी नहीं होंगे, Agnipath पर बोले अजीत डोभाल-रेजिमेंट की अवधारणा खत्म …

अग्निपथ योजना को लेकर हो रहे विरोध पर अजीत डोभाल ने कहा कि जहां तक…

1 week ago

Agnipath Scheme से दुनिया की सबसे बेहतरीन फौज दोयम दर्जे की हो जाएगी, पूर्व मेजर जनरल ने योजना को बताया त्रासदी

पी के सहगल ने सेना में नियुक्ति की नयी अल्पकालिक 'अग्निपथ योजना' को सेना के…

1 week ago

KGF Chapter 2 full movie leaked: यश स्टारर केजीएफ 2 को तमिलरॉकर्स ने किया लीक, ऐसे देखें HD वीडियो

श का स्वैग, प्रशांत नील का निर्देशन, ताली बजाने योग्य संवाद, आश्चर्यजनक एक्शन सेट-पीस और…

2 months ago

यूपीः महोबा के SBI की शाखा में लगी भीषण आग, तमाम दस्तावेज जलकर खाक

बैंक अधिकारी इस घटना की पड़ताल कर रहे हैं। सीओ ने बताया कि प्रथमदृष्टया ऐसा…

3 months ago

दिग्गज ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने क्रिकेट के सभी प्रारूपों से लिया संन्यास

हरभजन ने 1998 में शारजाह में न्यूजीलैंड के खिलाफ एकदिवसीय मैच से अंतरराष्ट्रीय पदार्पण किया…

6 months ago