Durgamati Trailer: सस्पेंस, षड्यंत्र और डर से लबरेज है अक्षय कुमार की 'दुर्गामती' का ट्रेलर | ख़बर खर्ची

Durgamati Trailer: सस्पेंस, षड्यंत्र और डर से लबरेज है अक्षय कुमार की ‘दुर्गामती’ का ट्रेलर

durga mati, durgamati trailer durga mati the myth, durgavati movie,
durgavati cast, durgamati star cast,
durga mati imdb, durga mati the myth trailer, durga mati story, durga mati amazon, durgamati actress, durga mati based on, durgamati is a remake, durga mati is remake of, durgamati is a remake of bhaagamathie, bhaagamathie hindi durgamati,
Durgamati The Myth – Official Trailer Release

अक्षय कुमार के प्रोडक्शन में बनी फिल्म ‘दुर्गामती: द मिथ (Durgamati: the Myth)’ का ट्रेलर आज (25 नवंबर) रिलीज हो चुका है। फिल्म ‘दुर्गामती’ का ट्रेलर बहुत ही डरावना है, रहस्यों से भरा हुआ है। ट्रेलर को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। गौरतलब है कि इस फिल्म के निर्माता अक्षय कुमार हैं। वहीं उनकी कई फिल्मों में को-एक्ट्रेस रहीं भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) दुर्गामती फिल्म में मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। बता दें, दुर्गामती को पहले दुर्गावती नाम से रिलीज किया जाना था लेकिन किसी भी तरह के विवादों से बचने के लिए इसके नाम को बदलकर ‘दुर्गामती’ कर दिया गया।

काफी डरावना है Durgamati का ट्रेलर

भूमि पेडनेकर पहली बार इस तरह की किरदार में नजर आएंगी। भूमि इस फिल्म में एक आईएएस (चंचल) की भूमिका निभा रही हैं जो किसी षड्यंत्र की शिकारी हो जाती हैं और फिर जेल से पागलखाने पहुंच जाती हैं। बाद में भूमि का इस्तेमाल एक राजनेता को फंसाने में किया जाता है। कहना ना होगा कि दुर्गामती संस्पेंस, षड्यंत्र और डर का कॉकटेल है। वहीं इस फिल्म में अरशद वारसी को भी एक दमदार राजनेता के रूप में देखते बन रहा है। अरशद वारसी की एक्टिंग एक बार फिर दर्शकों को खूब एंटरटेन करने वाली है।   देखें ट्रेलर-

Advertisement

Durgamati is a remake of Bhaagamathie

अक्षय कुमार द्वारा निर्मित दुर्गामती तमिल फिल्म भानुमती की रीमेक है। भानुमती में अनुष्का शेट्टी ने आईएएस चंचल का किरदार निभाया था। भानुमती साल 2018 में रिलीज हुई थी जिसको दर्शकों ने काफी पसंद किया था। भानुमती और दुर्गामती को निर्देशक जी अशोक ही हैं।

इन दिन रिलीज होगी फिल्म
हाल ही में अक्षय कुमार ने एक ट्वीट कर इस फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान किया था. उन्होंने बताया था कि यह फिल्म अमेजन प्राइम वीडियो पर 11 दिसंबर को रिलीज होने वाली है। बता दें, इससे पहले अक्षय कुमार की फिल्म ‘लक्ष्मी’ भी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की गई थी, जिसे दर्शकों का भरपूर प्यार मिला था।

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

x

Subscribe Now

You have successfully subscribed to the newsletter

There was an error while trying to send your request. Please try again.

ख़बर खर्ची will use the information you provide on this form to be in touch with you and to provide updates and marketing.