बेंगलुरु: संदिग्धों को लेने गई कोरोना वॉरियर्स की टीम पर भीड़ ने किया हमला, 59 गिरफ्तार | ख़बर खर्ची

बेंगलुरु: संदिग्धों को लेने गई कोरोना वॉरियर्स की टीम पर भीड़ ने किया हमला, 59 गिरफ्तार

Corona warriors,  ASHA workers, Padarayanpura, vandalised, bbmp, Bangalore, Bengalureans, Bengaluru
Covid 19, Coronavirus,Yediyurappa, Bengaluru coronavirus, Covid-19 patients in quarantine,  Civic officials attacked, Bruhat Bengaluru Mahanagara Palike (BBMP), Hindi Bengaluru news, बेंगलुरु, कोरोना वॉरियर्स पर हमला, बेंगलुरु में डॉक्टर्स पर हमला,
बेंगलुरु में कोरोना वॉरियर्स पर हमले के वीडियो का स्क्रीन शॉट।

कोरोना वॉरियर्स पर हमले की एक और घटना सामने आ रही है। ताजा मामला बेंगलुरु के पदारायणपुरा क्षेत्र का है। सोशल मीडिया पर घटना से संबंधित वायरल वीडियो के मुताबिक सैकड़ों लोग सड़कों पर जमा हैं और तोड़फोड़ करते नजर आ रहे हैं।

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो रविवार रात बीबीएमपी की टीम कुछ संदिग्ध लोगों को क्वॉरंटाइन के लिए पहुंची थी। ये वे लोग थे जो कोरोना संक्रमितों के संपर्क में आए थे। पहचान किए गए व्यक्तियों को दो समूह में भेजा जाना था। पहले समूह में करीब 15 लोगों को क्वॉरंटाइन के लिए भेज दिया गया लेकिन जब दूसरे समूह के भेजने की बारी आई तो लोग सड़कों पर उतर आए और अधिकारियों के साथ बदसलूकी करने लगे। लोग इस बात के साथ विरोध कर रहे थे कि उनका परीक्षण मौके पर ही किया जाए। इस दौरान वे जमकर हंगामा किए और बैरिकेट्स हटाकर तोड़फोड़ करने लगे।

Advertisement

डीसीपी के मुताबिक

करीब 100 लोग सड़कों पर उतर आए थे। डीसीपी(पश्चिम) के मुताबिक उत्पाती तत्वों ने सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाया और अस्पताल जाने से इंकार करने लगे। उनकी पहचान करने के लिए सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है। घटना में शामिल लोगों के खिलाफ खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।’

Advertisement

बता दें पुलिस ने उक्त मामले में कार्रवाई करते हुए 54 लोगों को हिरासत में ले लिया है और जांच जारी है। केंद्रीय मंत्री प्रह्राद जोशी ने भी घटना की निंदा करते हुए इसके जिम्मेदार लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है। उधर, भाजपा सांसद राजीव चंद्रशेखर ने भी कहा कि कानून तोड़ने वालों और लोगों की सेहत को खतरे में डालने वालों के खिलाफ ‘जीरो टॉलरेंस’ होनी चाहिए।

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

x

Subscribe Now

You have successfully subscribed to the newsletter

There was an error while trying to send your request. Please try again.

ख़बर खर्ची will use the information you provide on this form to be in touch with you and to provide updates and marketing.