गाजीपुरः सैदपुर में यूपी CM योगी आदित्यनाथ ने कई योजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया

saidpur, ghazipur, cm yogi in saidpur, saidpur ghazipur news, bjp, Saidpur of Ghazipur, Bulldozer running on goons, mafias in our government, CM Yogi adityanath,

गाजीपुरः उत्तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने सोमवार को कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सरकार गुंडों और माफियाओं से अच्छी तरह निपटना जानती है और हमारी सरकार में उन पर बुलडोजर चल रहा है।

मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने सोमवार को गाजीपुर जिला मुख्यालय से 40 किलोमीटर दूर सैदपुर के टाउन नेशनल इंटर कॉलेज में कई योजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करने के बाद आयोजित समारोह को संबोधित करते हुए यह कहा।

Advertisement

यूपी सीएम योगी ने कहा, ‘‘पिछली सरकारों में गुंडों, माफियाओं को सरकारी संरक्षण मिलता था लेकिन अब उत्तर प्रदेश से माफियाओं का सफाया किया जा रहा है। भाजपा ने सभी क्षेत्र में व्यापक परिवर्तन करके दिखाया है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में पूरे देश में विकास हो रहा है।’’

योगी ने कहा- उनकी सरकार ने बिना किसी की जाति पूछे लाखों युवाओं को रोजगार दिया है, युवाओं को नई पहचान दी है और युवा गर्व से कह सकते हैं कि वे उत्तर प्रदेश के हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने जाति, क्षेत्र, चेहरा नहीं देखा और इस सरकार में सभी वर्गों एवं समाज का विकास किया गया। योगी ने योजनाओं के लाभार्थियों को प्रमाणपत्र प्रदान किये। उन्‍होंने कहा कि अब गाजीपुर में मेडिकल कॉलेज का नाम महर्षि विश्वामित्र के नाम पर होगा।

Advertisement

समाजवादी पार्टी पर किया प्रहारः समाजवादी पार्टी पर प्रहार करते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा कि मैं देख रहा था, लखनऊ में एक परिवार है, वह कोरोना काल में कहीं नहीं निकला। लेकिन जब CAA के विरोध में उपद्रवी सड़कों पर आगजनी करने आ रहे थे, तो उनके समर्थन में पूरा खानदान निकल पड़ा था। इसके साथ ही कहा, कोरोना कालखंड के दौरान विपक्षी नेता ट्विटर पर खेल रहे थे, चुनाव में भी उन्हें ट्विटर पर ही खेलने के लिए छोड़ देने की आवश्यकता है।

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

x