बीजेपी के कुलदीप यादव ने किसान नेता राकेश टिकैत पर किया हमला | ख़बर खर्ची

बीजेपी के कुलदीप यादव ने किसान नेता राकेश टिकैत पर किया हमला

bku leader rakesh tikait

राजस्थान पहुंचे भारतीय किसान यूनियन के नेता और प्रवक्ता राकेश टिकैत के काफिले पर हमला हुआ है। शुरुआती जानकारी के मुताबिक यह हमला अलवर जिले में हुआ है और टिकैत की कार के शीशे को तोड़ दिया गया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक टिकैत को काले झंडे भी दिखाए गए हैं। वहीं पत्रकार मनदीप पुनिया ने इस बात का खुलासा किया है कि जिस कार से उनपर हमला हुआ है वह बीजेपी के कार्यकर्ता कुलदीप यादव की है। मनदीप पुनिया ने अपने फेसबुक लाइव के जरिए हमलावर के पहचान के बारे में जिक्र किया है।

देखें मनदीप पुनिया का वीडियो

वहीं काफिले पर हमला के बाद राकेश टिकैत ने ट्वीट कर कहा है ‘राजस्थान के अलवर जिले के ततारपुर चौराहा, बानसूर रोड़ पर भाजपा के गुंडों द्वारा जानलेवा पर हमला किए गए, लोकतंत्र के हत्या की तस्वीरें।’

Advertisement

बता दें, टिकैट के काफिले पर यह हमला उस समय हुआ जब वो अलवर के हरसोरा गांव से बानसूर की ओर जा रहे थे। तभी ततारपुर गांव के आसपास उनके काफिले पर हमला हो गया। टिकैत शुक्रवार को हरसोरा में एक सभा को संबोधित करने पहुंचे हुए थे। सभा खत्म होने के बाद वे बूंसर के लिए निकले थे। टिकैत ने अपने ट्वीट में एक वीडियो भी शेयर किया है। जिसमें उनकी कार के पिछले हिस्से का शीशा टूटा हुआ दिखाई दे रहा है। वीडियो में कुछ रोड पर नारेबाजी भी करते हुए नजर आ रहे हैं।

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

x