भोजपुरी सिंगर गोलू राजा को गोली लगने के मामले में भाजपा नेता गिरफ्तार


गोलू राजा,  Ballia, Harsh firing, Singer Golu Raja Injured in Harsh firing, Harsh firing in Ballia, Uttar Pradesh, Golu Raja, BJP, बलिया, उत्तर प्रदेश, बीजेपी,


बलिया, 29 अक्‍टूबर (भाषा) उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के गड़वार थाना क्षेत्र में पिछले दिनों जन्‍मदिन के उत्सव में हर्ष फायरिंग के दौरान भोजपुरी गायक और अभिनेता गोलू राजा को गोली लगने के मामले में पुलिस ने भाजपा नेता भानु दुबे को गिरफ्तार किया है। थानाध्यक्ष अनिल तिवारी ने बृहस्पतिवार को बताया कि भाजपा नेता भानु दुबे को बुधवार को उसके गांव के समीप एक तिराहे से गिरफ्तार किया गया।

उल्‍लेखनीय है कि गड़वार थाना क्षेत्र के महाकरपुर गांव में 26 अक्‍टूबर की रात भाजपा नेता भानु दुबे के बेटे की जन्मदिन पार्टी में पड़ोसी राज्‍य बिहार के मशहूर लोकगीत गायक व अभिनेता गोलू राजा और गायिका निशा उपाध्याय गीत प्रस्तुत कर रहे थे, तभी वहां हर्ष फायरिंग शुरू हो गई। इस दौरान एक गोली गायक की बांह को चीरते हुए सीने में लग गई। गोलू को उपचार के लिए वाराणसी में भर्ती कराया गया है ।

Advertisement

थानाध्‍यक्ष ने बताया कि इस मामले में उप निरीक्षक लाल साहब गौतम की शिकायत पर हत्‍या के प्रयास समेत कई गंभीर धाराओं में भानु दुबे के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था। थानाध्‍यक्ष ने बताया कि पुलिस जन्मदिन की पार्टी में गोली चलाने वाले की तलाश कर रही है ।

Advertisement

One thought on “भोजपुरी सिंगर गोलू राजा को गोली लगने के मामले में भाजपा नेता गिरफ्तार

Leave a Reply

Your email address will not be published.

x