Bigg Boss 14 Contestants Name List With Photo: सबसे महंगी कंटेस्टेंट हैं 'राधे मां', यौन शोषण सहित जुड़े हैं कई विवाद | ख़बर खर्ची

Bigg Boss 14 Contestants Name List With Photo: सबसे महंगी कंटेस्टेंट हैं ‘राधे मां’, यौन शोषण सहित जुड़े हैं कई विवाद

mandana karimi, bigg boss 14 contestants list, bigg boss 14 contestants name list with photo, bigg boss 14 date, bigg boss 14 contestants list 2020 with photo, bigg boss 14 cast, bigg boss 14 promo, bigg boss 14 contestants name, bigg boss 14 winner, bigg boss 14 contestants, bigg boss 14 all contestants, bigg boss 14 apply online, bigg boss 14 all contestants list, bigg boss 14 all contestants name, bigg boss 14 air date, bigg boss 14 audition form online, bigg boss 14 auditions, bigg boss 14 ad, when the bigg boss 14 start, bigg boss 14 boycott, bigg boss 14 banned, bigg boss 14 baseer ali, bigg boss 14 breaking news, bigg boss 14 budget, bigg boss 14 beginning, bigg boss 14 date 2020, bigg boss 14 details, bigg boss 14 date and time, bigg boss 14 entry, bigg boss 14 female contestants, bigg boss 14 final contestants name, contestants of bigg boss 14,
बिग बॉस के घर में रहने के लिए राधे मां हफ्ते के 25 लाख रुपये लेंगी।

मुंबई: टेलीविजन के सबसे पॉपुलर और विवादास्पद रिएलिटी शो बिग बॉस के 14वें सीजन का आज से आगाज होने जा रहा है। शो के होस्ट सलमान खान पहले ही कह चुके हैं कि इस बार सीन पलटने वाला है। शो में जान कुमार सानू, रुबीना दिलैक-अभिनव शुक्ला, पवित्रा पुनिया, एजाज खान और निक्की तंबोली जैसे सितारे नजर आएंगे। कलर्स ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर कंटेस्टेंट के प्रोमो वीडियो जारी किए हैं। इस बार बिग बॉस के प्रतियोगियों में स्वयंभू देवी राधे मां उर्फ सुखविंदर कौर की एंट्री होने जा रही है। शो के फैंस कंटेस्टेंट की लिस्ट में उनका नाम देखकर काफी एक्साइटेड हैं। उन्हें उम्मीद है कि हमेशा विवादों में रहने वाली राधे मां शो में भी अपना चमत्कार दिखाएंगी। हालांकि, शो के ऑन एयर होने से पहले ही राधे मां बिग बॉस को लेकर चर्चे में हैं।

पिछले दिनों जहां उनके त्रिशूल के साथ शो में आने की हठ ने मेकर्स को परेशान कर रखा था। वहीं अब राधे मां अपनी तगड़ी फीस को लेकर चर्चे में हैं। बताया जा रहा है कि राधे मां ‘बिग बॉस 14’ की सबसे ज्यादा फीस पाने वाली कंटेस्टेंट बन गई हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार वह बिग बॉस के घर में रहने के लिए हफ्ते के 25 लाख रुपये लेंगी।

Advertisement

राधे मां का विवादों से रहा है पुराना नाता

राधे मां का विवादों से पुराना नाता है। उनपर धर्म के नाम पर अश्लीलता फैलाने का आरोप लग चुका है। एक महिला ने उनपर दहेज प्रताड़ना का केस भी दर्ज किया था। महिला का आरोप था कि उसके ससुराल वाले और पति राधे मां के कहने पर उससे दहेज मांग रहे हैं। इसके अलावा राधे मां पर सेक्स रैकेट चलाने और अपने गुरु की हत्या की साजिश रचने के भी गंभीर आरोप लग चुके हैं।

Advertisement

डॉली बिंद्रा ने लगाया था यौन शोषण का आरोपः मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, राधे मां की भक्त रही डॉली बिंद्रा ने उन पर 2015 में मुंबई के मलाड पुलिस स्टेशन में यौन शोषण की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। उनका कहना था कि राधे मां उन्हें अपने साथ चंडीगढ़ के एक पुलिस अधिकारी के घर ले गई थीं। वहां उन्होंने एक अनजान व्यक्ति के साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए उन पर दबाव डाला था। उन्होंने शिकायत में पुलिस को यह भी बताया कि राधे मां के भक्तों ने सबके सामने उनसे दुर्व्यवहार किया। डॉली बिंद्रा का आरोप यह भी था कि राधे मां के बेटे ने उनके सामने अपने कपड़े उतारे थे।

bigg boss 14 contestants list 2020 with photo,

Advertisement

निक्की तंबोली
साउथ फिल्म ऐक्ट्रेस और ‘कंचना 3’ फेम निक्की तंबोली भी इस बार बिग बॉस में दिखाई देंगी। मेकर्स ने कुछ दिन पहले जहां उनकी एंट्री का वीडियो रिलीज किया था तो वहीं शो के प्रीमियर शूट से निक्की का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें वह सलमान के साथ मस्ती-मजाक करती नजर आ रही हैं।

जान कुमार सानू
बॉलिवुड के पॉप्युलर सिंगर कुमार सानू के बेटे जान कुमार सानू ‘बिग बॉस 14’ के पहले कन्फर्म कंटेस्टेंट है। शो के लॉन्च के दौरान ही होस्ट सलमान खान ने जान कुमार सानू से मिलवाया था। जान भी पापा की तरह सिंगर ही हैं।

Advertisement

रुबीना दिलैक-अभिनव शुक्ला
टीवी के मशहूर कपल अभिनव शुक्ला और रूबीना दिलैक ‘बिग बॉस 14’ में बतौर कंटेस्टेंट नजर आने वाले हैं। एक वीडियो के जरिए मेकर्स ने उनकी एंट्री की जानकारी दी है। वीडियो में यह कपल रोमांटिक परफॉर्मेंस देता नजर आ रहा है।

पवित्रा पूनिया
पारस छाबड़ा की एक्स रह चुकीं टीवी ऐक्ट्रेस पवित्रा पूनिया भी 14वें सीजन में कंटेस्टेंट के रूप में नजर आएंगी।

Advertisement

एजाज खान
पॉप्युलर टीवी स्टार एजाज खान भी इस बार बिग बॉस के घर में अपना दमखम दिखाने को तैयार हैं। एजाज खान ‘तनु वेड्स मनु’ फिल्म में पप्पी जी का रोल अदा किया था। एजाज की वजह से इस साल बिग बॉस काफी मजेदार होने वाला है।

राधे मां
राधे मां ‘बिग बॉस 14’ की सबसे चर्चित कंटेस्टेंट्स में से एक बन गई हैं। मेकर्स ने कुछ दिन पहले ही राधे मां का प्रोमो रिलीज किया था और तभी से वह सुर्खियों में हैं। रिपोर्ट की मानें तो राधे मां इस सीजन की सबसे ज्यादा फीस पाने वाली कंटेस्टेंट भी हैं।

Advertisement

सारा गुरपाल
13वें सीजन में पंजाब की कुड़ी शहनाज गिल ने खूब चर्चा बटोरी थी। वहीं इस बार यानी ‘बिग बॉस 14’ में पंजाबी सिंगर और मॉडल सारा गुरपाल नजर आने वाली हैं। बताया जा रहा है कि सारा ने पहले शो के लिए मना कर दिया था पर अब बात बन चुकी है।

शार्दुल पंडित
कहा जा रहा है कि ‘बंदिनी’, ‘कुलदीपक’ और ‘कितनी मोहब्बत है 2’ जैसे कई टीवी शोज में काम कर चुके टीवी ऐक्टर शार्दुल पंडित भी ‘बिग बॉस 14’ का हिस्सा होंगे। वह कुछ वक्त पहले डिप्रेशन, खराब सेहत और आर्थिक तंगी के कारण ऐक्टिंग छोड़कर वापस इंदौर अपने घर लौट गए थे और सोशल मीडिया पर अपनी हालत बयां कर काम मांगा था।

Advertisement

जैस्मिन भसीन
‘बिग बॉस 14’ में इस बार टीवी स्टार जैस्मिन भसीन के जलवे भी देखने को मिलेंगे। जैस्मिन का नाम शो के लिए पहले दिन से ही कन्फर्म बताया जा रहा है। हालांकि अभी मेकर्स ने जैस्मिन से संबंधित कोई भी जानकारी जाहिर नहीं की है।

निशांत मलकानी
‘गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा’ के लीड स्टार निशांत मलकानी भी इस बार बिग बॉस में नजर आएंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘बिग बॉस 14’ के लिए निशांत ने अपना अच्छा-खासा टीवी शो छोड़ दिया था। हालांकि उनसे जुड़ी जानकारी को मेकर्स ने छिपाकर रखी है।

Advertisement

राहुल वैद्य
सिंगर राहुल वैद्य भी ‘बिग बॉस 14’ में बतौर कंटेस्टेंट नजर आएंगे। राहुल के शो का हिस्सा बनने को लेकर सोशल मीडिया पर खूब चर्चा है। बता दें ‘इंडियन आइडल 1’ में नजर आए राहुल वैद्य कई गाने गा चुके हैं और अल्बम भी रिलीज कर चुके हैं।

शहजाद देओल
रियलिटी शो स्टार शहजाद देओल भी इस बार ‘बिग बॉस 14’ का हिस्सा हैं। वहीं ‘द खबरी’ के अनुसार, बताया जा रहा है कि बिग बॉस के घर में 11 कंटेस्टेंट्स की एंट्री हो चुकी है और अन्य कंटेस्टेंट्स की एंट्री 2 हफ्ते बाद होगी।

Advertisement

करण पटेल
बिग बॉस 14 के कंटेस्टेंट में करण पटेल के नाम की भी चर्चा है। इन दिनों करण ‘कसौटी जिंदगी के 2’ में बतौर मिस्टर बजाज नजर आ रहे है। मेकर्स ने करण को पिछले साल भी अप्रोच किया था, लेकिन उन्होंने ‘बिग बॉस’ के घर कैद होने से मना कर दिया था।

नैना सिंहः नैना सिंह स्प्लिट्सविला की विजेता रह चुकी हैं। शो की विजेता बनने के बाद नैना सिंह को एकता कपूर ने अपने शो कुमकुम भाग्य में मौका दिया।

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

x

Subscribe Now

You have successfully subscribed to the newsletter

There was an error while trying to send your request. Please try again.

ख़बर खर्ची will use the information you provide on this form to be in touch with you and to provide updates and marketing.