Bigg Boss 13 के विजेता व टीवी अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला की हार्ट अटैक से मौत | ख़बर खर्ची

Bigg Boss 13 के विजेता व टीवी अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला की हार्ट अटैक से मौत

sidharth shukla death news, sidharth shukla news, sidharth shukla latest news, sidharth shukla age, siddharth death, shehnaaz gill, sidharth shukla shehnaaz gill, actor sidharth shukla death, siddharth shukla death latest news, sidharth shukla live,
सिद्धार्थ शुक्ला की मौत।

बिग बॉस 13 के विजेता और मशहूर टीवी अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) का निधन हो गया है। ‘आजतक’ की रिपोर्ट के मुताबिक, सिद्धार्थ को दिल का दौरा पड़ा था। रिपोर्ट के मुताबिक सिद्धार्थ शुक्ला रात को दवाई लेकर सोए थे। लेकिन दवाई कौन सी ली थी, इस बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है। सिद्धार्थ शुक्ला का पार्थिव शरीर फिलहाल मुबंई के कूपर अस्पताल में ले जाया गया है जहां उनका पोस्टमार्टम किया जाएगा।

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से पूरी फिल्म टीवी और फिल्म इंडस्ट्री सदमे में है। सिद्धार्थ शुक्ला सिर्फ 40 साल के थे। बिग बॉस के घर में उन्हें मोस्ट एलिजिबल बैचलर्स के नाम से जाना जाता था। बिग बॉस 13 के घर में शहनाज गिल के साथ उनकी केमिस्ट्री को लोगों ने काफी पसंद किया था। घर के बाहर भी दोनों की दोस्ती बरकरार है। वे गाने में भी साथ नजर आए थे। बालिका वधू से सिद्धार्थ शुक्ला ने टीवी की दुनिया में पहचान बनाई थी। इसके अलावा वह कई और टीवी शोज में नजर आए थे। 

Advertisement

सिद्धार्थ शुक्ला की मौत से हर कोई हैरान है। सोशल मीडिया पर उनके चाहने वाले शोक व्यक्त कर रहे हैं। अभिनेता मनोज वाजपेयी ने श्रद्धांजलि देने के लिए ट्विटर का सहारा लिया। उन्होंने लिखा, “OMG !!! यह बहुत चौंकाने वाला है !!! उनके करीबी और प्रियजनों के सदमे और नुकसान की भावना का वर्णन करने में शब्द विफल होंगे !!! क्या वह शांति से रह सकते हैं !!! नहीं यार !!!!”

सिद्धार्थ शुक्ला ने 2008 के शो बाबुल का आंगन छूटे ना में मुख्य भूमिका के साथ अभिनय की शुरुआत की। 2014 में, उन्होंने हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया में सहायक भूमिका में बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की। वह रियलिटी शो बिग बॉस 13 और फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 7 के विजेता के रूप में उभरे। उन्होंने सावधान इंडिया और इंडियाज गॉट टैलेंट की मेजबानी भी की थी

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

x