कभी पहली फिल्म के लिए मिले थे सिर्फ 5 लाख, आज एक फिल्म का इतना चार्ज करते हैं पवन सिंह, महंगी गाड़ियों का रखते हैं शौक | ख़बर खर्ची

कभी पहली फिल्म के लिए मिले थे सिर्फ 5 लाख, आज एक फिल्म का इतना चार्ज करते हैं पवन सिंह, महंगी गाड़ियों का रखते हैं शौक

Bhojpuri cinema, Akshara Singh,singer pawan singh,

भोजपुरी सिनेमा के पॉवर स्टार कहे जाने वाले पवन सिंह अपने गानों की वजह से ज्यादा पसंद किए जाते हैं। गायिकी से अभिनय में अपनी पहचान बनाने वाले पवन सिंह आज ना सिर्फ करोड़ों फैंस के दिलों में राज करते हैं बल्कि करोड़ों के मालिक भी हैं। आज वह लग्जरियस लाइफ जीते हैं।

‘लॉलीपॉप’ गाने से मिली पहचान
पवन सिंह बिहार के आरा जिले से ताल्लुक रखते हैं। हालांकि, पवन सिंह का जन्म कोलकाता में हुआ था। साल 1997 में उन्होंने अपना पहला एल्बम लॉन्च किया था, लेकिन वो साल 2007 में ‘लॉलीपॉप’ गाने की वजह से लोकप्रिय हुए। इस गाने की वजह से उन्हें अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रसिद्धि मिली।

Advertisement

पहली फिल्म के लिए मिली थी इतनी रकम
बतौर सिंगर दुनियाभर में नाम कमाने वाले पवन सिंह साल 2007 में फिल्म ‘रंगली चुनरिया’ से भोजपुरी सिनेमा में डेब्यू किया।। जिसके लिए उन्हें 5 लाख रुपए मिले थे। लेकिन ये फिल्म चली नहीं। इसके बाद साल 2011 में अपनी फिल्म ‘देवरा बड़ा सतोला’ से सुपरस्टार बन गए।

लग्जरी गाड़ियों का रखते हैं शौक

Advertisement

गरीब परिवार में जन्में पवन सिंह आज लग्जरी लाइफ जीते हैं। वे ना सिर्फ 4 करोड़ के बंगले में रहते हैं बल्कि उनके पास 2 स्कॉर्पियो, 2 फॉर्च्यूनर और एक 90 लाख की मर्सिडीज की लग्जगी कार भी है। इनके अलावा पवन सिंह को घोड़ों का भी शौक है।

एक फिल्म के लिए लेते हैं 50 लाख
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आज पवन सिंह की सालाना कमाई 27 करोड़ रुपये है। वहीं आज वह एक फिल्म के लिए 50 से 60 लाख रुपए लेते हैं। इसके अलावा वो अब कुछ ब्रांड्स को भी एंडोर्स कर रहे हैं।

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

x