तीन महीने में ही क्यों टूट गई रानी चटर्जी की शादी, सामने आई ये वजह | ख़बर खर्ची

तीन महीने में ही क्यों टूट गई रानी चटर्जी की शादी, सामने आई ये वजह

bhojpuri actress, Rani Chatterjee, Boyfriend Mandeep Bamra, mandeep, rani love life, rani films, bhojpuri actress rani, Rani Chatterjee marriage, Boyfriend Mandeep Bamra,

भोजपुरी की मशहूर एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने अपना 4 साल पुराना रिश्ता खत्म करते हुए शादी तोड़ दी है। रानी चटर्जी के इस फैसले से उनके फैंस काफी हैरान हैं तो वहीं उनके परिवारवालों ने इसपर नाराजगी जाहिर की है।

शादी तोड़ने की रानी ने बताई ये वजह
अचानक से शादी तोड़ने के अपने फैसले को लेकर रानी चटर्जी ने कहा कि मैं अपने रूटीन को लेकर काफी डिसिप्लिन रही हूं। इसी बात को लेकर हमारी बनती नहीं थी। रानी ने आगे बताया कि दोनों 4 सालों से साथ थे और मनदीप ने ही उन्हें शादी के लिए मनाया था। एक्ट्रेस के मुताबिक पिछले दो सालों से वो मुझे शादी के लिए मना रहे थे।

Advertisement

एक महीने पहले ही मनदीप से तोड़ लिया ता रिश्ता

रानी चटर्जी की मानें तो एक महीने पहले ही उन्होंने मंगेतर मनदीप भामरा संग रिश्ता तोड़ लिया था। आजतक से बातचीत में उन्होंने कहा- ‘हां, मैं और मनदीप अब साथ नहीं हैं। हालांकि हमने एक महीने पहले ही चीजें खत्म कर ली थी लेकिन अब इसे ऑफिशियल कर रही हूं। रानी ने बताया कि एक दूसरे के प्रति कोई रंजिश या गिला शिकवा नहीं है लेकिन मैं उससे फ्रेंडली नहीं हूं। हमारी बातचीत नहीं होती।

Advertisement

नाराज हुआ परिवार
बता दें फरवरी महीने में ही रानी चटर्जी ने मनदीप भामरा संग शादी करने की घोषणा इंस्टाग्राम पर की थी। रानी के मुताबिक यह एक लव-कम अरेंज मैरिज था। यही कारण है कि रानी के शादी तोड़ने पर परिवार खफा है। रानी के मुताबिक वे (परिवारवाले) तो मुझसे कह रहे हैं कि इतना अच्छा लड़का नहीं मिलेगा। दोबारा सोच लो। लेकिन साथ तो हम दोनों को रहना है, जब अभी से ही नहीं बन रही, तो आगे चलकर इसका क्या हश्र होगा।

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

x