दिलदार नगर का निकला यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को धमकी देने वाला बिहार पुलिस का जवान, हुई गिरफ्तारी | ख़बर खर्ची

दिलदार नगर का निकला यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को धमकी देने वाला बिहार पुलिस का जवान, हुई गिरफ्तारी

Threat to CM Yogi Adityanath, COVID-19, Lockdown, ghazipur, dildarnagar, ghazipur dildarnagar, Threat on Social Media, azipur, UP Crime, CM Yogi Adityanath, ASI Bihar Police, G Nalanda Bihar, Bihar Police, Lucknow, UP News, सीएम योगी आदित्यनाथ, गोली मारने की धमकी, बिहार का एएसआइ गिरफ्तार, दिलदार नगर से गिरफ्तार हुआ योगी को धमकी देने वाला,

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ को सोशल मीडिया पर गोली मारने की धमकी देने वाले एएसआई को गिरफ्तार कर लिया गया है। यूपी के गाजीपुर जिले के दिलदार नगर निवासी तनवीर खान की गिरफ्तारी की पुष्टि गाजीपुर एसपी डॉ ओमप्रकाश सिंह ने की है।

बता दें गाजीपुर से पुलिस की टीम ने नालंदा जाकर तनवीर खान को गिरफ्तार किया है। तनवीर खान की बिहार पुलिस में हैं जिनकी तैनाती राजगीर के फॉरेस्ट हाउस के पास की गई है।
हाल ही (24 अप्रैल को) में तनवीर खान ने फेसबुक के माध्यम से उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को गोली मारकर हत्या कर देने की धमकी दी थी। मामले को गंभीरता से लेते हुए दिलदार नगर थाना क्षेत्र के धनंजय सूर्यवंशी और विशाल पांडेय ने स्थानीय थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई थी।

Advertisement

गौरतलब है कि तनवारी खान की योगी को मारने की धमकी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी। वायरल होने के बाद तनवीर ने अपना फेसबुक अकाउंट डिएक्टिवेट कर दिया था। हालांकि तब कई लोगों ने स्क्रीन शॉट लेकर पुलिस में शिकायत कर दी थी

मामले में लिखित शिकायत के बाद यूपी पुलिस ने इस फेसबुक पोस्ट की पड़ताल की तो आरोपी गाजीपुर के दिलदार नदर का निकला। तनवीर खान की तलाश में यूपी पुलिस नालंदा पहुंची और स्थानीय पुलिस के सहयोग से उसे गिरफ्तार लिया। प्रदेश पुलिस ने सोशल मीडिया में अभद्र टिप्पणी करने के आरोप में उस पर कई धाराएं लगाई और फिलहाल तनवीर खान को जेल भेज दिया है।

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

x

Subscribe Now

You have successfully subscribed to the newsletter

There was an error while trying to send your request. Please try again.

ख़बर खर्ची will use the information you provide on this form to be in touch with you and to provide updates and marketing.