निरहुआ को मुंबई के लीडर ने दी थी धमकी, Republic Tv पर दिनेश लाल यादव ने किया खुलासा | ख़बर खर्ची

निरहुआ को मुंबई के लीडर ने दी थी धमकी, Republic Tv पर दिनेश लाल यादव ने किया खुलासा

nirahua, Republic TV, Arnab Goswami, Arnab Goswami debate, Bhojpuri Superstar Nirahua, Dinesh Lal Nirahua revealed On Republic TV, nirahua on republic tv, Nirahua on Bollywood, Mumbai, entertainment news, bollywood news, televisison news, Bhojpuri News
Nirahua Arnab gpswami debate show poochta hai bharat

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड में नेपोटिज्म की बहस काफी छिड़ी। वहीं अब मामले में ड्रग्स को लेकर नए-नए खुलासे हो रहे हैं। जिसको लेकर टीवी चैनलों पर लगातार बहसे हो रहीं। इस बीच भोजपुरी के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव यानी निरहुआ ने अर्नब गोस्वामी के रिपब्लिक भारत पर खुलासा किया है कि 5 साल पहले मुंबई में उन्हें स्थानीय नेता ने फिल्म करने को लेकर धमकी दी थी।

Republic TV के शो पूछता है भारत में किया खुलासः रिपब्लिक टीवी पर किए खुलासे में निरहुआ ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत की सच्चाई जब तक सामने नहीं आएगी हम साथ खड़े रहेंगे। मुंबई में नेताओं की दबंगई को लेकर निरहुआ ने आगे कहा कि ऐसा नहीं है कि हमें धमकियां नहीं मिलीं हैं। या हम लोगों को ऐसा नहीं बोला गया है कि मुंबई में रहना है तो हमारी बात सुननी होगी। निरहुआ ने कहा कि आज से करीब 4-5 साल पहले मैं यानम में शूटिंग के दौरान मुंबई के ही एक लीडर ने फिल्म करने को कहा था जिसकी हामी भर दी थी।

Advertisement

लेकिन उन्होंने कहा कि अगले महीने हमारी शूटिंग शुरू है। लेकिन डेट नहीं थे। निरहुआ ने कहा कि हमने उनसे कहा कि अरे इतनी जल्दी हम आपको डेट कैसे दे पाएंगे, जिसपर उन्होंने कहा कि मुंबई में रहना है तो डेट तो देना पड़ेगा। तो हमने कहा कि देखो मुंबई में तो हम रहेंगे भी और तुम्हें डेट भी नहीं देंगे जो करना है करलो।

निरहुआ ने कहा कि मामले में उन्होंने नेता के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी। इसके बाद फिर उनको समझ में आ गया कि मुंबई सिर्फ उनकी ही नहीं है, हर हिंदुस्तानी की है। यहां कोई किसी को डरा के धमका के काम नहीं करा सकता। क्यों डरे भाई आपसे, मुंबई जितनी उनकी है उतनी हमारी भी है

Advertisement

रवि किशन के ड्रग्स वाले बयान का किया समर्थनः निरहुआ ने रवि किशन द्वारा संसद में बॉलीवुड में फैले ड्रग्स को लेकर दिए बयान का समर्थन किया। रवि किशन के बयान पर दो खेमे में बंटे बॉलीवुड को लेकर निरहुआ ने कहा कि रवि किशन जी ने ऐसी कोई बात नहीं की थी कि जिससे वह लोग इतना तिलमिला गए और अनाप शनाप बोलने लगे। उनके खिलाफ पूरे बॉलीवुड को खड़ा करने लगे। निरहुआ ने कहा कि उन्होंने तो बस यही कहा कि ये जो हमारी आने वाली पीढ़ी है, उस पीढ़ी के लिए साफसुधरा माहौल नहीं बचेगा ऐसे तो। इसलिए ये जो चल रहा है इसे रोकना होगा।

गौरतलब है कि रवि किशन के बयान पर जया बच्चन ने काफी नाराजगी जताई थी और कहा था कि कुछ लोग जिस थाली में खाते हैं उसी में छेद भी करते हैं। जया बच्चन के पलटवार पर रवि किशन के समर्थन में बॉलीवुड के कुछ लोग सहित भोजपुरी इंडस्ट्री खड़ी नजर आई। अक्षरा सिंह से लेकर निरहुआ और आम्रपाली दुबे ने उनकी बात का समर्थन किया था।

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

x