14 बेटों वाले अमेरिकी दंपति के घर पहली बार जन्मी बेटी तो… | ख़बर खर्ची

14 बेटों वाले अमेरिकी दंपति के घर पहली बार जन्मी बेटी तो…

समाज में ऐसे कई लोग हैं जो बेटी के जन्म पर दुख मनाते हैं। और बेटों के जन्म को धूम धड़ाके के साथ सेलिब्रेट किया जाता है। लेकिन अमेरिका का ऐसा भी दंपति है जो वर्षों से बेटी की आस लगाए बैठा था। अब जाकर उनकी यह आस पूरी हुई है। बता दें, अमेरिका में 14 बेटों वाले दंपति के घर में पहली बार एक बेटी ने जन्म लिया है। परिवार के फेसबुक पेज पर बच्ची की तस्वीर शेयर कर लिखा- 2020 इससे ज्यादा क्रेजी नहीं हो सकता था। हमें अपनी छोटी सी मैगी जेन के जन्म की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है।

Kateri Schwandt ने बेटी को जन्म दिया है जिसका वजन 7 पाउंड, 8 औंस (3.4 किलोग्राम) है। पति Jay Schwandt ने कहा कि वह और उनकी पत्नी, दोनों बहुत खुश हैं। उन्होंने कहा कि हमारे परिवार में मैगी के जुड़ने से उत्साहित हैं। Jay Schwandt ने इस साल को यादगार बताते हुए कहा कि यह वर्ष इतने सारे कारणों से, कई मायनों में यादगार रहा है। लेकिन मैगी सबसे बड़ा उपहार है जिसकी हम कभी कल्पना भी कर सकते हैं।

Advertisement

Schwandts स्थानीय और राष्ट्रीय मीडिया में कई सालों से चर्चा का विषय बने हुए हैं। इस दंपति के पास “14 Outdoorsmen” नामक एक लाइवस्ट्रीमिंग कार्यक्रम चलाते हैं। उन्होंने कहा कि अब इस नाम में तब्दीली करनी होगी। 28 वर्षीय बेटे- टायलर ने कहा कि उनके माता-पिता ने सोचा कि 14 बेटों के बाद उनकी कभी बेटी नहीं होगी। उन्होंने कहा कि लेकविड्स के उत्तर-पूर्व में लगभग 30 मील (48 किलोमीटर) दूर लेकव्यू के ग्रामीण समुदाय में परिवार के घर में कुछ भी गुलाबी नहीं है।

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

x