अभिनेता Vidyut Jammwal और फैशन डिजाइनर नंदिता महतानी ने की सगाई, 'कमांडो' अंदाज में किया प्रपोज; देखिए तस्वीरें | ख़बर खर्ची

अभिनेता Vidyut Jammwal और फैशन डिजाइनर नंदिता महतानी ने की सगाई, ‘कमांडो’ अंदाज में किया प्रपोज; देखिए तस्वीरें

Vidyut Jammwal, Nandita Mehtani, Vidyut Jammwal engagement, bollywood,  व‍िद्युत जामवाल, नंद‍िता मेहतानी, व‍िद्युत जामवाल की सगाई

फिल्म ‘कमांडो’ के अभिनेता विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) ने बताया है कि उन्होंने 1 सितंबर को फैशन डिज़ाइनर नंदिता महतानी (Nandita Mehtani) से सगाई कर ली। उन्होंने दोनों की रॉक क्लाइम्बिंग करते हुए तस्वीर शेयर कर लिखा, “कमांडो की तरह 💍किया…01/09/21” जबकि नंदिता ने लिखा, “उन्हें ज़्यादा देर नहीं लटका सकती थी…हां बोल दिया।” उन्होंने ताज महल के सामने की तस्वीर भी शेयर की।

इस पोस्ट के जरिए एक्टर ने अपनी और नंदिता महतानी की सगाई की जानकारी दी है। विद्युत ने अपने इस रिसेंटली शेयर किए गए पोस्ट में नंदिता के साथ दो फोटोज़ को शेयर किया है। पहली फोटो में जहां विद्युत और नंदिता पर एक दूसरे का हाथ थामें हार्नेस से बंधे हुए दीवार पर चढ़ते दिखायी दे रहे हैं। वहीं दूसरी फोटो में दोनो एक-दूजे का हाथ थामें ताजमहल को निहार रहे हैं।

Advertisement

विद्युत के साथ-साथ नंदिता महतानी ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से वही फोटो शेयर किए हैं। नंदिता ने लिखा है- उसे अब और लटकाए नहीं रख सकती… हां कहा!! 1-9-21। दोनों के रिश्ते पर मुहर लगाने के बाद बॉलीवुड सितारें उन्हें बधाइयां दे रहे हैं। नंदिता के एक पोस्ट पर अनन्या पांडे, रिद्धिमा कपूर सहानी और डब्बू रतनानी जैसे कई सेलेब्स ने उन्हें बधाई दी हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Vidyut Jammwal (@mevidyutjammwal)

Advertisement

बता दें, दोनों अक्सर एक-दूसरे के साथ तस्वीरें शेयर करते थे, लेकिन उन्होंने कभी भी रिलेशनशिप में होने की पुष्टि नहीं की। उन्होंने जनवरी में इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट की थी। जुलाई में, उन्होंने अपने पेज पर उनकी तस्वीर साझा करके उनके आगामी प्रोजेक्ट के लिए उन्हें शुभकामनाएं भी दीं। “बधाई हो वी! आपको और टीम @actionherofilms को सफलता, प्यार और शुभकामनाएं।” उन्होंने उसे धन्यवाद देते हुए कहा, धन्यवाद नंदी बेबी।

पिछले साल विद्युत ने अभिनेता और फाइटर माइकल जय व्हाइट से बात करते हुए किसी के साथ डेटिंग करने के संकेत दिए थे, जो उनके शो एक्स-रे में अतिथि के रूप में दिखाई दिए थे। “मैंने अभी इस लड़की को देखना शुरू किया है। वैसे, आप (माइकल) पहले व्यक्ति हैं जिनसे मैं यह कह रहा हूं। मैंने अभी किसी को देखना शुरू किया है। मैं वास्तव में इस लड़की को पसंद करता हूं और इससे पहले कि आप अन्य स्रोतों के माध्यम से जानते, मुझे लगता है कि माइकल ने मुझे यह कहने के लिए प्रेरित किया है।

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

x