Irrfan Khan dies at 53: 4 दिन पहले मां का हुआ था निधन, अब बेटे ने छोड़ी दुनिया | ख़बर खर्ची

Irrfan Khan dies at 53: चार दिन पहले मां का हुआ था निधन, अब बेटे ने छोड़ी दुनिया

actor irrfan dies, irrfan khan death, irrfan khan died, irrfan khan death news, irrfan khan death video,  irrfan khan dead, irrfan khan passed away, irrfan khan health, actor irrfan khan death, actor irrfan khan current news, इरफान खान का निधन, नहीं रहे इरफान खान,

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता इरफान खान का निधन हो गया है। इरफान खान के बेहद करीबी रहे डायरेक्टर शूजीत सरकार ने इरफान खान के निधन की खबर दी है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा- मेमेरा प्यारा दोस्त इरफान। तुम लड़े और लड़े और लड़े। मुझे तुम पर हमेशा गर्व रहेगा। हम दोबारा मिलेंगे। सुतापा और बाबिल को मेरी संवेदनाएं। तुमने भी लड़ाई लड़ी। सुतापा इस लड़ाई में जो तुम दे सकती थीं तुमने सब दिया। ओम शांति। इरफान खान को सलाम।

बता दें मंगलवार को इरफान खान की भी तबीयत (Irrfan Khan Health) अचानक बिगड़ गई थी जिसके बाद उन्हें मुंबई स्थित कोक‍िलाबेन अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया था। अभिनेता इरफान (Irrfan Khan) खान की मां का हाल ही में इंतकाल हुआ था। लॉकडाउन की वजह से वह वीडियो कॉन्फ्रेस‍िंग के जरिए मां के अंतिम दर्शन किए थे।

Advertisement
https://twitter.com/ShoojitSircar/status/1255377784773410818

मंगलवार शाम को उनके प्रवक्ता ने इरफान की ओर से जारी एक बयान जारी किया था जिसमें लिखा था, “हां यह सच है कि इरफान खान को कोलोन संक्रमण के कारण मुंबई के कोकिलाबेन में आईसीयू में भर्ती कराया गया है। हम सभी को अपडेट रखेंगे। वह डॉक्टर के निरीक्षण में है। उनकी ताकत और साहस ने उन्हें अभी तक लड़ाई और लड़ने में मदद की है और हम उनकी जबरदस्त इच्छाशक्ति और अपने सभी शुभचिंतकों की प्रार्थनाओं के साथ सुनिश्चित हैं, वे जल्द ही ठीक हो जाएंगे। ”

फिल्ममेकर अनुभव सिन्हा ने भी इरफान खान के निधन पर ट्वीट करते हुए लिखा, ‘अभी तो time आया था तेरा मेरे भाई। अभी तो कितना काम करता तू जो इतिहास में लिखा जाता। क्या यार? थोड़ी ताक़त और लगाता भाई। पर लगाई तो होगी ही तूने सारी। ठीक है, जा। आराम कर। दो साल बहुत लड़ा तू। थक भी गया होगा। एक बार बैठना चाहिए था हम सारों को, दारू पीते। पर बैठते नहीं हम।’

Advertisement

गौरतलब है कि साल 2018 में पहली बार इरफान को ब्रेन कैंसर का पता चलता था। इसके बाद करीब एक साल उन्होंने विदेश में इसका इलाज लिया और पिछले साल ही वापस भारत लौटे थे। उन्हें न्यूरो इंडोक्राइन ट्यूमर नामक बीमारी थी। लेकिन इससे उबर कर उन्होंने फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ (Angrezi Medium) जरिए कमबैक किया। हालांकि उनकी यह फिल्म कोरोना वायरस के चलते कमर्श‍ियली सक्सेसफुल नहीं हो पाई। इस फिल्म के शूट के दौरान भी इरफान खान थक जाते थे। काफी हिम्मत जुटा इस फिल्म को पूरा किया था।

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

x