2019 में ही 14 साल के ज्योतिषी ने कोरोना को लेकर कर दी थी भविष्यवाणी

 abhigya anand  Prediction on Coronavirus

कर्नाटक के रहने वाले 14 वर्षीय ज्योतिषी अभीज्ञ आनंद ने साल 2019 में भयानक विकार के आने के संकेत दे दिए थे। अभीज्ञ के इस भविष्याणी का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। अभीज्ञ के मुताबिक साल 2020 में मनुष्य और वायरस के बीच भयानक जंग होगी जिससे दुनियाभर में लोग त्रस्त हो जाएंगे। अभीज्ञ ने ये भी बता दिया था कि इस विकार का विस्फोट मार्च महीने में ज्यादा होगा। इस विकार से वही सुरक्षित रहेगा जो घर में रहेगा, बाकी सबकुछ खत्म हो जाएगा।

अभीज्ञ के जोतिषशास्त्र की मानें तो इस वायरस का प्रभाव सितंबर तक बना रहेगा। इस वायरस से आखिरी मौत 10 सितंबर को होगी। हालांकि इसके बाद इस वायरस का प्रभाव कम होगा लेकिन दुनिया फिर भूखमरी से जूझती नजर आएगी। और कई देश अपना वर्चस्व खो देंगे।

Advertisement

अभीज्ञ के इस भविष्यवाणी का तब कई लोगों ने मजाक उड़ाया था लेकिन जब आज उनकी कही हर बात सच के करीब है तो उस वीडियो को लोग काफी देख रहे हैं।

बता दें यूट्यूब पर अभीज्ञ आनंद ज्योतिषविद्या को लेकर काफी लोकप्रिय हैं। वह सिर्फ 14 साल के हैं और Conscience नाम का यूट्यूब चैनल चलाते हैं। अभीज्ञ अपनी भविष्यवाणी महत्वपूर्ण ग्रह संरेखण और चंद्र ज्यामिति के आधार पर करते हैं। अभीज्ञ ने विकार से जुड़े इस वीडियो को 22 अगस्त 2019 को ही अपने यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया है।

Advertisement

मालूम हो कि देशभर में कोरोना से संक्रमित लोगों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। अब तक देशभर में 11439 लोग इस वायरस से संक्रमित हो चुके हैं। जबकि 1306 लोग अब तक ठीक हो चुके हैं। वहीं 377 लोगों की मौत हो चुकी है।

देखें वीडियो-

Advertisement

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

x