सोनू सूद की तरह एक और मसीहा कोरोना पीड़ितों की कर रहा मदद | ख़बर खर्ची

सोनू सूद की तरह एक और मसीहा कोरोना पीड़ितों की कर रहा मदद

पिछले साल देश में जब कोरोना ने दस्तक दी और लॉकडाउन के कारण जब शहरों से मजदूर पलायन करने लगे तो बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद मसीहा बन लोगों की खूब मदद की थी। यह सिलसिला अभी भी चल ही रहा है। लेकिन यहां हम एक और सोनू सूद के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने ना जाने कितने कोरोना पीड़ितों की जान बचायी है। किसी को रेमडेसिविर का इंजेक्शन चाहिए हो, कोरोना मरीजों को अस्पतालों में बेड की जरूरत हो ये सब एक ट्वीट पर मुहैया हो जाता है। जी हां, हम यहां बात कर रहे हैं श्रीनिवास बीवी की। एनबीटी ऑनलाइन के मुताबिक, श्रीनिवास बीवी ट्विटर पर मांगी गई मदद पर तुरंत जवाब देते हैं और कुछ ही घंटों में जरूरतमंदों तक मदद पहुंच जाती हैं।

श्रीनिवास बीवी ने अपने ट्वीटर पर एक पोस्ट जारी कर लिखा है कि अगर किसी को दिल्ली के सरकारी अस्पताल में बेड चाहिए तो वह तुरंत उनसे संपर्क करे। उन्होंने लोगों को आश्वासन दिया है कि उनकी पूरी मदद की जाएगी। बता दें कि श्रीनिवास बीवी की कर्नाटक, छत्तीसगढ़, उत्तर प्रदेश, दिल्ली, झारखंड समते हर राज्यों में टीम बनी हुई है जो लोगों तक मदद पहुंचा रही है। अगर आपको कोई मदद चाहिए तो बस ट्वीटर पर श्रीनिवास बीवी को टैग किजिए और तुरंत आपको मदद मिल जाएगी।

Advertisement

जानिए कौन हैं श्रीनिवास बीवी?

श्रीनिवास बीवी एक इंडियन यूथ कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं। कर्नाटक के रहने वाले श्रीनिवासन ने पिछली कोरोना लहर में भी लोगों की भरपूर मदद की थी। लोग इनसे सोनू सूद की ही तरह मदद मांगते रहते है। बता दें कि इनकी राजनिति करियर की शुरूआत NSUI के सदस्य को तौर पर हुई थी।

Advertisement

यूपी में रविवार को हर जिले में सैनिटाइजेशन
हालात को देखते हुए मध्य प्रदेश, महाराष्ट्र, दिल्ली के बाद उत्तर प्रदेश में भी संडे लॉकडाउन का ऐलान कर दिया गया है। राज्य सरकार की ओर से जारी आदेश के मुताबिक, रविवार को पूरा प्रदेश बंद रहेगा। इस दौरान केवल इमरजेंसी सेवाएं ही जारी रहेंगी। लॉकडाउन के दौरान हर जिले में बड़े पैमाने पर सैनिटाइजेशन का काम होगा।

Advertisement

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

x